Lendingkart Loan App से 2 करोड़ का बिज़नस लोन कैसे मिलेगा? 1.15% ब्याज़ के साथ…

Rahul Don
11 Min Read
Share With Friends
Contents hide

Lendingkart Loan App

अगर आप बिज़नेस लोन लेने के बारे में सोचना चाहते हैं, क्यूंकि आप अपने बिज़नस को शुरू करना चाहते है या अपने बिज़नेस को बढ़ाना चाहते हैं तो आपको हमारी पोस्ट को आख़िरी तक पढ़ना चाहिए। क्यूंकि आज की इस पोस्ट में हम आपको Lendingkart Loan App से बारे में जानकारी देंगे। दोस्तों अगर आप अपना बिज़नस शुरू करना चाहते हैं तो आपको बहुत से पैसों की ज़रूरत पढ़ सकती हैं। क्यूंकि आपको मशीनों की ज़रूरत पढ़ सकती हैं या फिर आप कोई दुकान को किराए पर लेना चाहते है, तो आपको बिज़नेस लोन की ज़रूरत पढ़ सकती हैं। आज हम आपको Lendingkart Business Loan के बारे में बतायेंगे।   

Contents
Lendingkart Loan AppLendingkart Loan App FeaturesLendingKart Loan App में कितने तरह के लोन मिल सकते हैं?LendingKart Loan App से लोन कैसे लें?Lendingkart Loan App से कितने तक का लोन मिल सकता है?Lendingkart Loan App से लोन पर कितना ब्याज लगाया जाता है?Lendingkart Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा?Lendingkart Loan App से प्रोसेसिंग फीस पर लोन मिल सकता हैं?Lendingkart Loan App Eligibility CriteriaLendingkart Loan App FAQLendingkart Loan App से बिजनेस लोन लेने के क्या-क्या फायदे होते हैं? Lendingkart Loan App में लोन लेने के लिए कम से कम कितना टर्नओवर होना चाहिए? Lendingkart Loan App से कौन-कौन से बिजनेस लोन ले सकते हैं? Lendingkart Loan App पर आपको अधिक से अधिक कितने तक का लोन मिल सकता है? Lendingkart Loan App से बिज़नस लोन लेने की लिए आपको कौन कौन से दस्तावेज़ों की ज़रूरत होती हैं?Lendingkart Loan App से बिज़नस लोन लेने में कितना समय लगता है?

Lendingkart Loan App से आपको ₹2 Crore तक का लोन कैसे मिल सकता हैं? आपको 36 महीने के लिए लोन मिल सकता है। Lendingkart Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? ये जानने के लिए इस पोस्ट को आखिरी तक पढ़े आज हम आपको Lendingkart Loan App के बारे में ही बताने वाले है। Lendingkart Loan App से कितने तक का लोन मिल जाता है। इस एप्लिकेशन से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है। Lendingkart Loan App से लोन कितने टाइम के लिए लोन मिल सकता है? इस एप्लिकेशन से कौन कौन दस्तावेजों की मदद से लोन मिल सकता है। इस एप्लिकेशन से लोन के लिए आवेदन करना चाहिये?

आज के इस पोस्ट में हम जो भी जानकारी देंगे वह प्लायस्टोर के अनुसार ही बताएँगे।

Top 5 Bank Personal Loan in India in May 2024

Lendingkart Loan App Features

  1. आपको ₹50,000 से लेकर ₹2 करोड़ तक का बिजनेस लोन मिल सकता है।
  2. यहां पर आपको सेम डे अप्रूवल की सुविधा मिलती है यानी आप जिस दिन लोन के लिए आवेदन करेंगे आपको उसी दिन लोन पर अप्रूवल मिल जाएगा और यह सब इनके ऑनलाइन एप्लीकेशन प्रोसेस के तहत किया जाता है।
  3. यहां से जब आपको लोन के लिए अप्रूवल मिल जाता है तो लोन की राशि आपके द्वारा दिए गए बैंक खाते में तीन दिनों के अंदर ट्रांसफर कर दी जाती है जिससे आप बहुत जल्दी लोन ले सकते हैं।
  4. यहां पर आप बिना किसी चीज को गिरवी रखें लोन को ले सकते हैं क्योंकि यहां पर आपको उन सिक्योर्ड लोन मिलता है।
  5. यहां से आप लोन को एक महीने से लेकर 36 महीना के लिए ले सकते हैं यानी अगर आपको कम समय के लिए कुछ पैसे की जरूरत है तो आप यह ले सकते हैं।

 

LendingKart Loan App में कितने तरह के लोन मिल सकते हैं?

LendingKart Loan App में आपको 4 तरह के लोन मिल सकते हैं।

  1. Business Loan
  2. Working Capital Loan
  3. MSME Loan
  4. Business Loan For Women

Lendingkart Loan App से 2 करोड़ का बिज़नस लोन कैसे मिलेगा? 1.15% ब्याज़ के साथ...

LendingKart Loan App से लोन कैसे लें?

  1. सबसे पहले आपको इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना है।
  2. उसके बाद आपने इस एप्लीकेशन को सारी परमीशंस देनी है जिसके लिए एग्री बटन पर क्लिक करेंगे।
  3. फिर आपने इस एप्लीकेशन में लॉगिन करके अप्लाई बटन पर क्लिक कर देना है।
  4. अब आपके सामने एक इंटरफेस आएगा जिसमें आपको बताया जाएगा कि आप लोन को 15 मिनट में ले सकते हैं। जिसके लिए आपको सबसे पहले आपको अपनी पर्सनल जानकारी भरनी होगी , फिर आपको बिजनेस जानकारी देनी होगी और फिर बैंक डिटेल्स भरके , KYC VERIFICATION करके लोन की राशि को बैंक खाते में ले लेना हैं।
  5. अब आपको प्रोसीड के बटन पर क्लिक करेंगे।
  6. सबसे पहले पर्सनल डिटेल में आपको अपना नाम और पैन कार्ड की जानकारी भरनी हैं। फिर आपको अपनी डेट ऑफ बर्थ, जहां आप रहते हैं, वहां की जानकारी भरनी हैं।
  7. इसके बाद आपको जो पैन कार्ड दिया जाएगा उसे पैन कार्ड के अनुसार आपको एक लोन की राशि का ऑफर दिया जाएगा, तो आप उसे लोन के ऑफर को एक्सेप्ट करेंगे फिर अपने बिजनेस की जानकारी देंगे।
  8. अब आपको अपनी बिजनेस की जानकारी देनी हैं।
  9. सबसे पहले आप अपना जीएसटी सर्टिफिकेट अपलोड करेंगे, फिर आपको वेरीफाई के बटन पर क्लिक कर देंगे। ‌ किसी के साथ आपने अपनी बैंक स्टेटमेंट को भी अपलोड करना है।
  10. फिर आपके मोबाइल नंबर और बैंक के नंबर को एक साथ देखा जाएगा।
  11. फिर आपकी बैंक स्टेटमेंट को वेरीफाई कर जाएगा।
  12. इसके बाद आपने Auto-Debit की सुविधा को शुरू करना है और फिर आपने लोन एग्रीमेंट को साइन कर देना है। उसके बाद आपके बैंक खाते में लोन की राशि कुछ समय में ट्रांसफर कर दी जाएगी।

 

Lendingkart Loan App से कितने तक का लोन मिल सकता है?

आप ₹50,000 – ₹2 Crore तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं। यहाँ से आपको कम से कम ₹50,000 का लोन मिल सकता हैं। यहाँ से आपको अधिकतम ₹2 Crore का लोन मिल सकता हैं।

 

Lendingkart Loan App से लोन पर कितना ब्याज लगाया जाता है?

Lendingkart Loan App से लोन पर कम से कम 1.25% का ब्याज लगाया जाता है।

 

Lendingkart Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा?

आपको कम से कम 3 महीने और ज्यादा से ज्यादा 36 महीने के लिए लोन मिल सकता है। आपको यहाँ से 3 साल के लिए लोन मिल सकता हैं।

 

Lendingkart Loan App से प्रोसेसिंग फीस पर लोन मिल सकता हैं?

Lendingkart Loan App में आपको 2% से 5% की प्रोसेसिंग फ़ीस लगाई जाती हैं। यहाँ से बिज़नस लोन लेना आसान तो होता हैं परन्तु आपको यहाँ से आपको लोन पर प्रोसेसिंग फ़ीस थोड़ी अधिक देखने को मिल सकती हैं।

 

Lendingkart Loan App Eligibility Criteria

  1. यहां पर आपको कम से कम दस्तावेजों और पेपर वर्क के साथ जल्दी से जल्दी लोन की प्रोसेसिंग की सुविधा मिलती है ताकि अगर आपको लोन की आवश्यक जरूरत है तो आप लोन को ले सकें।
  2. आपका बिजनेस कम से कम 6 महीने पुराना होना चाहिए।
  3. आपका बिजनेस में पिछले 3 महीना के अंदर कम से कम ₹90,000 का टर्नओवर किया हो। ‌
  4. आपका बिजनेस किसी भी प्रकार की ब्लैकलिस्टेड कैटेगरी में नहीं होना चाहिए अर्थात इस कंपनी के द्वारा कुछ बिजनेस को ब्लैक लिस्ट कैटेगरी में रखा गया है आपका बिजनेस उसे कैटेगरी में नहीं होना चाहिए और आपका बिजनेस वहां भी नहीं होना चाहिए जहां पर यह कंपनी लोन प्रदान नहीं करती है।
  5. यहां पर ट्रस्ट NGOs और चैरिटेबल संस्थाओं को लोन नहीं दिया जाता है।

 

Lendingkart Loan App FAQ

Lendingkart Loan App से बिजनेस लोन लेने के क्या-क्या फायदे होते हैं? 

यहां पर आपको लोन की प्रोसेसिंग बहुत ही तेज देखने को मिलती है जिसमें आप तीन स्टेप के तहत लोन ले सकते हैं। पहला स्टेप आपको अपनी एप्लीकेशन सबमिट करनी होती है फिर आपको अप्रूवल का इंतजार करना होता है उसके बाद कुछ ही समय में आपके बैंक खाते में लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाती है। इस प्रक्रिया में आपको अधिक से अधिक तीन दिनों का समय देखने को मिल जाता है और वहीं अगर आप बैंक को से लोन लेते हैं तो आपको 8 से 10 दोनों का समय लग सकता है। इनके अलावा यहां पर आपको कम ब्याज दर भी देखने को मिल जाती है और आप बिना किसी चीज को गिरवी रख यहां पर लोन ले सकते हैं। इस वजह से के लोन आपके लिए काम रिस्की हो सकता है। अगर आप यहां पर लोन लेते हैं तो यहां पर आपको किसी भी प्रकार का कोई फॉर क्लोजर चार्ज नहीं लगाया जाता है यानी आप लोन को समय से पहले अगर वापस करना चाहते हैं तो आप उन्हें कर सकते हैं और उसे पर आपको अलग से कोई पेनल्टी या चार्ज नहीं देखने को मिलता है। 

 

Lendingkart Loan App में लोन लेने के लिए कम से कम कितना टर्नओवर होना चाहिए? 

अगर आप यहां से लोन लेना चाहते हैं तो आपका काम से कम टर्नओवर पिछले 3 महीने के अंदर ₹90,000 का होना चाहिए। 

 

Lendingkart Loan App से कौन-कौन से बिजनेस लोन ले सकते हैं? 

जो भी बिजनेस पिछले 6 महीने से काम कर रहा है और उसका टर्नओवर 90000 से ज्यादा है वह यहां पर लोन ले सकते हैं।

 

Lendingkart Loan App पर आपको अधिक से अधिक कितने तक का लोन मिल सकता है? 

यहां पर आप अधिकतम 2 करोड रुपए का लोन ले सकते हैं।

 

Lendingkart Loan App से बिज़नस लोन लेने की लिए आपको कौन कौन से दस्तावेज़ों की ज़रूरत होती हैं?

दस्तावेजों में पैन कार्ड, आधार कार्ड, पिछले 6 महीनों का बैंक स्टेटमेंट और पंजीकरण प्रमाण शामिल हैं।

 

Lendingkart Loan App से बिज़नस लोन लेने में कितना समय लगता है?

Lendingkart Loan App 72 घंटों के भीतर आपको लोन पर अप्रूवल के साथ एक सुपरफास्ट प्रक्रिया का दावा करता है।

 

अन्य पढ़े :

HDFC Regalia Gold Credit Card क्या हैं? फ़ायदे , फ़ीस और चार्जेज 2024 में

ICICI Bank Platinum Chip Credit Card क्या हैं? Eligibility | Benefits | Charges |

VIVA Money Loan App VIVA Money Loan App से पाए 0% के ब्याज पर लोन। VIVA Money Loan App 2024

TAGGED: , , , , , , , , , , , , , , ,
Share This Article