RupeesLand Loan App से लोन कैसे ले? RupeesLand Loan Review

lyricsdon08
7 Min Read
Share With Friends

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आज आप Lyricsdon.com वेबसाइट पर आए हैं, आज की एक और नयी पोस्ट में जिसमे आज हम आपको बिज़नस लोन के बारे में बताने वाले है, आपको आज हम RupeesLand Loan App के बारे में आपको जानकारी देंगे। Instant Online Application Se Loan Kaise Lena Hai, Details में बताउंगा । रुपयेलैंड एक ऐसा लोन एप्लिकेशन है, जो आपको व्यापार विकसित लोन प्रदान करवाता है। इस लोन एप्लिकेशन से आप मुख्य रूप से व्यापार विकसित लोन के लिए आवेदन कर सकते है। आज की इस पोस्ट में आप RupeesLand लोन एप्लिकेशन के बारे में सारी जानकारी प्राप्त करेंगे। तो चलिए RupeesLand Loan App के बारे में जान लेते है। RupeesLand लोन एप्लिकेशन एक ऑनलाइन लोन देने वाली एप्लीकेशन है, जो आपको घर बैठे ही व्यापार विकसित लोन देती है। रुपयेलैंड लोन एप्लिकेशन के अभी तक 1,000,000+ डाउनलोडर है। इस ऐप की रेटिंग 4.1 की है। आओ जान लेते है रुपयेलैंड Loan App की पूरी प्रोसेस क्या है।

RupeesLand Loan App Images

RupeesLand App से कितने तक का लोन मिल सकता है?

RupeesLand उच्च ऋण राशि वाला एक एप्लिकेशन है। किसी गारंटी की आवश्यकता नहीं है, पूरी आवेदन प्रक्रिया आपके मोबाइल फोन पर की जा सकती है, लोन एप्लिकेशन की सहायता से आप जो लोन प्राप्त करते हैं वह आप कम से कम ₹2,000 तक का प्राप्त कर सकते हैं। वहीं यदि आप यहां से अधिक से अधिक लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप यहां से तकरीबन 50,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

RupeesLand Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा?

RupeesLand की सहायता से आपको ब्याज दर देखने को मिलता है जिस प्रकार से आपको यहां पर दो प्रकार के अलग-अलग लोन देखने को मिलते हैं। RupeesLand एप के द्वारा आपको APR ग्राहक के क्रेडिट स्कोर के अनुसार 33% तक का इंटरेस्ट रेट लगाया जाता है। सेवा शुल्क, ग्राहक के क्रेडिट इतिहास के अनुसार 2% – 8% तक लगाया जाता है।

उदाहरण :-
यदि ऋण राशि रु. 20,000, एपीआर 30% है और 91 दिनों के कार्यकाल के साथ सेवा शुल्क 5% है, देय तिथि पर भुगतान करने की कुल राशि है:
ब्याज = 20,000 x 30%/365 x 91 = 1495
सेवा शुल्क = 20,000*5% = 1000
वितरित की गई कुल राशि 19,000 (20,000 – 1,000) होगी
चुकाने के लिए कुल राशि 21,495 (20,000 + 11495) होगी
चुकाने के लिए मासिक राशि 7,165 (21,495/3) होगी

इसे पढ़े :- PayRupik Personal Loan App Se Loan Kaise Le?

RupeesLand Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा?

RupeesLand Online Loan app time period – जिस लोन एप्लीकेशन से आप लोन ले रहे हो वह आपको लोन राशि चुकाने के लिए समय कितना देता है, ताकि आप आसानी से लोन राशि को वापस चुका सको। आपको लोन को वापस करने के लिए कम से कम 91 दिन समय दिया जाता है। अधिक से अधिक आपको 365 दिन का समय मिल जाता है।

RupeesLand Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड।
  • पैन कार्ड।
  • सेल्फी।

RupeesLand Loan App से लोन आवेदन कर सकता है?

  • एक भारतीय नागरिक।
  • 18-60 वर्ष के बीच।
  • आय के नियमित स्रोत के साथ वेतनभोगी/स्व-नियोजित।
  • एक Valid Pan Card और बैंक खाता होना चाहिए।
  • एक आंड्रोइड फोन और इंटरनेट कनैक्शन होना चाहिए।

इसे पढ़े :- PaPa Money App Se Loan Kaise Le?

RupeesLand Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे है?

  • आपको अच्छा ज्यादा से ज्यादा लोन अमाउंट मिल जाता है।
  • आपको अच्छा ज्यादा से ज्यादा समय भी मिल जाता है।
  • 100% ऑनलाइन प्रक्रिया है।
  • किसी भी जमानत की जरूरत नहीं होती।
  • आपका लोन अप्रूव्ड हो जाता है।

इसे भी पढ़े :- Rufilo Loan App से लोन कैसे ले?

RupeesLand App से लोन कैसे ले?

  1. RupeesLand लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले तो आपको RupeesLand Loan App डाउनलोड करना होगा।
  2. डाउनलोड करने के बाद आपको RupeesLand लोन एप्लिकेशन में मोबाइल नंबर के साथ साइन अप कर लेना होगा।
  3. आपको एक बात का ध्यान रखना है कि आप RupeesLand लोन एप्लिकेशन में जो भी मोबाइल नंबर डालेंगे वह मोबाइल नंबर आपके बैंक खाते के साथ जुड़ा होना चाहिए।
  4. अपनी ऋण राशि और ऋण अवधि चुनें।
  5. फिर उसके बाद आपको कुछ दस्तावेज अपलोड करने होते हैं।
  6. सभी दस्तावेज प्राप्त होने पर, आपके ऑनलाइन ऋण आवेदन पर कार्रवाई की जाएगी।
  7. यदि आपका ऋण आवेदन सभी सत्यापन जांचों को पूरा करता है, तो आपका ऋण स्वीकृत हो जाएगा। आपका हस्ताक्षरित ऋण अनुबंध प्राप्त होने के बाद, आपको 24 घंटों के भीतर ऋण राशि सीधे आपके बैंक खाते में प्राप्त हो जाएगी।

दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे RupeesLand लोन एप्लिकेशन से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, RupeesLand लोन एप्लिकेशन से आपको कितना लोन मिलेगा, लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, लोन एप्लिकेशन से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, RupeesLand लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, RupeesLand लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, लोन एप्लिकेशन से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने जाना। दोस्तो अगर आपको हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट को शेयर जरूर करें और अगर कोई डाउट हो तो हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। दोस्तो आपने हमारी इस पोस्ट को बहुत ही अच्छे और ध्यान से पढ़ा और अपना कीमती समय दिया, उसके लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

Share This Article
6 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *