ClickCash App से लोन कैसे लें? ClickCash App Intrest Rate?

lyricsdon08
6 Min Read
Share With Friends
ClickCash Loan App Image

क्लिककैश लोन एप्प?

ClickCash Loan Application सीधे उधार देने की गतिविधियों में भाग नहीं लेता है, लेकिन केवल पंजीकृत गैर-बैंक वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी) या बैंकों को उपयोगकर्ताओं को उधार देने के लिए सुविधा प्रदान करने के लिए एक मंच प्रदान करता है। हमारे प्राथमिक साझेदार एनबीएफसी में से एक-क्लिककैश ऑनलाइन व्यापार विकसित करने के लिए आसान ऋण के साथ सहयोग के भीतर एक व्यवस्थित रूप से महत्वपूर्ण एनबीएफसी है। तो ClickCash लोन App से कितने तक का लोन मिल सकता है? क्लिक कॅश लोन एप्लिकेशन से लोन के लिए आवेदन कैसे करे सकते है, क्लिक कॅश लोन एप्लिकेशन के बारे में सारी जानकारी आज हम आपको देंगे।

इसे भी पढें :- Small Credit Loan App से लोन कैसे ले?

ClickCash Loan App Review?

क्लिक कॅश लोन एप्लिकेशन एक लोन प्रदान करने वाली एप्लिकेशन है, जहां से आप 1,00,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते है। इस एप्लिकेशन के 10K+ से ज्यादा डाउनलोड है। ये एप्लिकेशन 5 June 2021 को शुरू करी गयी थी। ClickCash लोन app की रेटिंग 4.9 की है।

इसे भी पढें :- Aadhar Card Se Loan Kaise Le? Aadhar Card Loan Review

ClickCash Loan App से कितने तक का लोन मिल सकता है?

आप क्लिक कॅश लोन एप्लिकेशन की सहायता से 50,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते है। आपके पास इतना समय है कि आप इसे आसानी से भर सकते हो।

दोस्तों आपको ClickCash लोन एप्लिकेशन की सहायता से दिए जाने वाले पर्सनल लोन की जानकारी हो गई है कि आपको यहां से कितनी राशि तक का लोन दिया जाएगा। अब हम बात कर लेते हैं ClickCash लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो लोन दिया जाएगा उस लोन पर आपको कितने प्रतिशत के हिसाब से ब्याज दर देखने को मिल जाता है।

क्लिक कॅश Loan App से कितने % का ब्याज लगाया जाता है?

क्लिक कॅश लोन एप्लिकेशन से आपको जो लोन दिया जाता है वह आपको 24% तक का देखने को मिल सकता है। अब हम बात कर लेते है कि आपको यहाँ से लोन कितने समय के लिए मिल सकता है?

ClickCash Loan App से कितने समय के लिए लोन मिलता है?

क्लिक कॅश लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो लोन दिया जाता है वह लोन आपको कम से कम 120 दिन के लिए मिलता है। यानी इस कंपनी की सहायता से यदि आपको लोन प्राप्त करेंगे उस लोन को आप कम से कम 4 महीने के लिए प्राप्त कर सकते हैं। और यदि आप यहां से अधिक से अधिक लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको इस कंपनी के द्वारा अधिक समय मिलता है वह तकरीबन 210 दिन का मिल जाता है।

Friends ClickCash लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो ब्याज दर देखने को मिलता है उसकी जानकारी आपको पता लग गई है। अब हम बात कर लेते हैं आपको ClickCash लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन कितने समय के लिए दिया जाएगा।

ClickCash Loan App Eligibility?

ClickCash App की सहायता से आपको मुख्य रूप से तीन प्रकार के एलिजिबिलिटी को पूरा करना होता है जो नीचे लिखी है :-

  • ClickCash लोन एप्लिकेशन से लोन लेने के लिए आप भारत के नागरिक होने चाहिए।
  • ClickCash लोन एप्लिकेशन से लोन लेने के लिए आपकी उम्र 22-58 साल से ज्यादा होना चाहिए।

Example :-
यदि आपके पास 120 दिनों के लिए 21.9% APR पर 10,000 रुपये की ऋण सीमा है:
दैनिक ब्याज = ₹10,000 x 9% / 365 दिन = ₹6
कुल ब्याज: ₹10,000 x 9% / 365 दिन x 120 दिन = ₹720
कुल चुकौती: ₹10720

इसे भी पढें :- Apollo Loan App से लोन कैसे ले?

Friends आपको इन कुछ दस्तावेज को जरूरत पड़ेगी यदि आप ClickCash लोन एप्लिकेशन से लोन लेना चाहते हैं। तो आइए अब हम जान लेते है, की ClickCash लोन एप्लिकेशन से आप लोन के लिए आवेदन कैसे कर सकते है।

ClickCash Loan App से लोन के लिए आवेदन कैसे करें?

  1. क्लिक कॅश लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले तो आपको इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा।
  2. डाउनलोड करने के बाद आपको ClickCash लोन एप्लिकेशन में मोबाइल नंबर के साथ साइन अप कर लेना होगा।
  3. आपको फिर अपनी कुछ जानकारियां करनी होगी।
  4. आप ClickCash लोन एप्लिकेशन से लोन के लिए वैद्य माने जाते हैं तो आपको लोन देने की आज्ञा मिल जाती है।
  5. आपको ClickCash लोन एप्लिकेशन में कुछ दस्तावेज अपलोड करने होते हैं।

ClickCash Loan App Contact For Loan :-
Customer service email : loan.clickcash@gmail.com

Friends आज हमने जाना की किस प्रकार घर बैठे क्लिक कॅश लोन एप्लिकेशन से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, ClickCash लोन एप्लिकेशन से आपको कितना लोन मिलेगा, ClickCash लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, ClickCash लोन एप्लिकेशन से लोन कैसे लेते हैं, Friends अगर आपको हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट को शेयर जरूर करें, और अपना कीमती समय दिया, उसके लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *