LoanPe – Personal Loans App se loan kaise le? LoanPe – Personal Loans Review?

Share With Friends
LoanPe Personal Loans App Image

LoanPe Personal Loan App?

तत्काल ऋण की आवश्यकता है? LoanPe सबसे अच्छा ऑनलाइन लोन ऐप है जो आपको 10 मिनट में बैंक में पैसे देता है। LoanPe से कभी भी, कहीं भी धन प्राप्त करें। बिना किसी कागजी कार्रवाई और कम प्रोसेसिंग शुल्क के, ऑनलाइन आसान और त्वरित ऋण प्राप्त करें और सीधे अपने बैंक खाते में मिनटों में तुरंत क्रेडिट प्राप्त करें। लोनपे – इंस्टेंट पर्सनल लोन ऐप में अब आप पूरी तरह से ऑनलाइन पर्सनल लोन का लाभ उठा सकते हैं। यह आपके सपनों के गंतव्य की यात्रा हो, आधुनिक साज-सज्जा के साथ अपने घर का नवीनीकरण हो, आपकी सपनों की शादी की योजना हो या यहां तक ​​कि कोई मेडिकल इमरजेंसी भी हो, पर्सनल लोन हमेशा आपकी आवश्यकताओं को पूरा करने में आपकी मदद करेगा। जब आप LoanPe – इंस्टेंट पर्सनल लोन ऐप पर व्यक्तिगत ऋण के लिए ऑनलाइन आवेदन करते हैं, तो हम आपको भारत के सर्वश्रेष्ठ ऋण देने वाले भागीदारों से जोड़ते हैं। इसलिए, अपनी आवश्यकता और सुविधा के आधार पर पर्सनल लोन पार्टनर्स की हमारी सूची में से चुनें और इसका अधिकतम लाभ उठाएं।

हमारे उधार भागीदार:-

आईआईएफएल फाइनेंस लिमिटेड
टेरेन फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड
विवृति कैपिटल प्रा। लिमिटेड
नॉर्दर्न आर्क कैपिटल लिमिटेड
वेस्टर्न कैपिटल एडवाइजर्स प्राइवेट लिमिटेड
चोलामंडलम इन्वेस्टमेंट एंड फाइनेंस कंपनी लिमिटेड

यदि ग्राहक समय पर अपने ऋण का भुगतान करते हैं, तो वे बिना किसी अन्य दस्तावेज से अगला ऋण ले सकते हैं। तो LoanPe लोन एप्लिकेशन से कितने तक का लोन मिल सकता है? LoanPe लोन एप्लिकेशन से कितने टाइम के लिए लोन मिलता है। LoanPe लोन एप्लिकेशन से लोन के लिए आवेदन कैसे करे सकते है? LoanPe Loan Application के बारे में सारी जानकारी हम आपको देंगे।

लोनपे Instant Personal Loan App Review?

लोनपे लोन एप्लिकेशन एक लोन प्रदान करने वाली एप्लिकेशन है, जहां से आप 5,00,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते है। इस एप्लिकेशन के 100k से ज्यादा डौन्लोड है। LoanPe Personal App रेटिंग और समीक्षा 4.4 है। ये एप्लिकेशन Oct 19, 2021 को शुरू करी गयी थी। LoanPe Personal लोन एप्लिकेशन आपको Loan Pe Finances Pvt. Ltd. कंपनी के द्वारा लोन प्रदान करती है।

Advertisements

इसे पढें :- Ocean Cash से लोन कैसे लें? Ocean Cash App Review?

लोनपे क्यों?

  • फास्ट लोन स्वीकृति और त्वरित वितरण : 100% ऑनलाइन प्रक्रिया के साथ, तेजी से स्वीकृति और त्वरित ऋण वितरण प्राप्त करें।
  • सभी उद्देश्यों और जरूरतों के लिए ऋण : आपातकालीन खर्चों को कवर करने, ऋण को समेकित करने, यात्रा, खरीदारी और बहुत कुछ सहित सभी प्रकार की क्रेडिट आवश्यकताओं को पूरा करने के लिए कम ब्याज ऋण।
  • लचीली ब्याज दरें और अवधि : आपके क्रेडिट स्कोर के आधार पर 0% से 29.95% प्रति वर्ष की ब्याज दरों के साथ फ्लेक्सी पर्सनल लोन। साथ ही, लोन के पुनर्भुगतान के लिए 90 दिनों से लेकर 24 महीने तक की अवधि के लचीले विकल्प प्राप्त करें।
  • पारदर्शिता और सुरक्षा : हम केवल आरबीआई-प्रमाणित एनबीएफसी/बैंकों के साथ काम करते हैं जिन्हें पारदर्शी, सुरक्षित और सुरक्षित होने की गारंटी दी जाती है।

LoanPe App ऋण जानकारी :-

  • फ्लेक्सी पर्सनल लोन – हम 3-10 महीनों की छोटी पुनर्भुगतान अवधि के साथ ₹50,000 से ₹1,00,000 तक के व्यक्तिगत ऋण प्रदान करते हैं। इस ऋण के लिए आवश्यक दस्तावेज में सिर्फ एक पैन कार्ड और पते का प्रमाण शामिल है।
  • वेतनभोगी के लिए व्यक्तिगत ऋण – वेतनभोगी के लिए व्यक्तिगत ऋण ₹ 50,000 से ₹5,00,000 के बीच की धनराशि प्रदान करता है जिसमें 3 से 24 महीने तक की लचीली अवधि होती है। आपको पैन कार्ड, एड्रेस प्रूफ और सैलरी प्रूफ देना होगा।
  • स्व-रोज़गार के लिए व्यक्तिगत ऋण – स्व-रोज़गार के लिए व्यक्तिगत ऋण ₹50,000 से ₹3,00,000 के बीच है, जिसमें 3 से 12 महीने तक की लचीली चुकौती शर्तें हैं। इस लोन का लाभ उठाने के लिए आपको पैन कार्ड, पते का प्रमाण और आय की आवश्यकता होगी।
  • ऑनलाइन खरीद ऋण – ₹50,000 से ₹1,50,000 तक का ई-कॉमर्स ऋण प्राप्त करें और फ्लिपकार्ट, अमेज़ॅन, Myntra, Nykaa, MakeMyTrip, Goibibo, Tata CliQ और अधिक जैसे हमारे पार्टनर प्लेटफॉर्म पर ऑनलाइन खरीदारी करें। कम ब्याज दरों और 3 से 12 महीने की लचीली अवधि के साथ आसान ईएमआई में राशि का पुनर्भुगतान करें। ऑनलाइन खरीद ऋण प्राप्त करने के लिए आपको एक पैन कार्ड और पते के प्रमाण की आवश्यकता है।

इसे पढें :- Kreditzy Personal Loan App Se Loan Kaise Le? Kreditzy App Review?

LoanPe Personal Loan App से कितने तक का लोन मिल सकता है?

LoanPe Personal लोन एप्लिकेशन की सहायता से आप 50,000 से 5,00,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते है।

दोस्तों आपको लोनपे लोन एप्लिकेशन की सहायता से दिए जाने वाले इंसान पर्सनल लोन की जानकारी हो गई है कि आपको यहां से कितनी राशि तक का लोन दिया जाएगा। अब हम बात कर लेते हैं लोनपे लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो लोन दिया जाएगा उस लोन पर आपको कितने प्रतिशत के हिसाब से ब्याज दर देखने को मिल जाता है।

LoanPe Personal Loan App से कितने % का ब्याज लगाया जाता है?

लोनपे लोन एप्लिकेशन से आपको जो लोन दिया जाता है वह आपको ब्याज दर प्रति वर्ष 0% से 29.95% तक तक का देखने को मिल सकता है।

इसे पढें :- Unnati – Instant Personal Loan App Se Loan Kaise Le?

LoanPe Personal Loan App कितना प्रोसेसिंग शुल्क लेते हैं?

बिना किसी कागजी कार्रवाई और कम प्रोसेसिंग शुल्क के, ऑनलाइन आसान और त्वरित ऋण प्राप्त करें।

मूलधन और सभी लागू शुल्क (उदाहरण के लिए, नमूना मासिक भुगतान, नमूना ब्याज गणना) सहित ऋण की कुल लागत का प्रतिनिधि उदाहरण :-

  • ऋण राशि: ₹50,000
  • कार्यकाल: 12 महीने
  • ब्याज दर: 20% प्रति वर्ष
  • प्रोसेसिंग शुल्क: ₹1,250 (2.5%)
  • नए ग्राहकों के लिए ऑनबोर्डिंग शुल्क: ₹200
  • ऑनबोर्डिंग और प्रोसेसिंग शुल्क पर जीएसटी: ₹261
  • कुल ब्याज: ₹5,581
  • ईएमआई / मासिक भुगतान: ₹4,632
  • अप्रैल: 22.9%
  • वितरित राशि: ₹48,289
  • कुल चुकौती राशि: ₹55,581

दोस्तों, लोनपे लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो ब्याज दर देखने को मिलता है उसकी जानकारी आपको पता लग गई है। अब हम बात कर लेते हैं आपको लोनपे लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन कितने समय के लिए दिया जाएगा।

LoanPe Personal Loan App से कितने समय के लिए लोन दिया जाता है?

लोनपे लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो लोन दिया जाता है वह लोन आपको कम से कम 90 दिन के लिए मिलता है। यानी इस कंपनी की सहायता से यदि आपको लोन प्राप्त करेंगे उस लोन को आप कम से कम 3 महीने के लिए प्राप्त कर सकते हैं। और यदि आप यहां से अधिक से अधिक लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको इस कंपनी के द्वारा अधिक समय मिलता है वह तकरीबन 730 दिन (24 महीने) का समय मिल जाता है।

दोस्तों, आपको लोनपे लोन एप्लिकेशन की सहायता से जो लोन देखने को मिलता है उस पर आपको कितना समय मिलेगा लोन को वापस करने के लिए इसकी जानकारी आपको प्राप्त हो गई है।

लोनपे Personal Loan App से कौन-कौन से दस्तावेजों की जरूरत पड़ती है?

  • सेलफ़ी चाहिए होगी।
  • आपको आधार कार्ड की आवश्यकता होती है।
  • आप को पैन कार्ड की आवश्यकता होगी।
  • अपने बैंक स्टेटमेंट की जरूरत होगी।
  • सैलरी प्रूफ भी चाहिए होगा।

लोनपे – तत्काल व्यक्तिगत ऋण की शीर्ष विशेषताएं?

  • साधारण ईएमआई : अपने अवकाश पर 3-24 महीनों में भुगतान करें
  • 100% ऑनलाइन : आवेदन प्रक्रिया पूरी तरह से पेपरलेस है
  • पूर्ण पारदर्शिता : कोई छिपी हुई लागत नहीं है
  • भाषाएं : हिंदी और अंग्रेजी दोनों में उपलब्ध

इसे पढें :- RupeesLand Loan App से लोन कैसे ले? RupeesLand Loan Review?

LoanPe – Personal Loan App Eligibility?

एक भारतीय नागरिक होना चाहिए
21 वर्ष से अधिक आयु का होना चाहिए
मासिक आधार पर आय का एक स्थिर स्रोत होना चाहिए

इसे पढें :- QUICK Loan App Se Loan Kaise Le? How Apply Online?

LoanPe Personal लोन ऍप से लोन के लिए आवेदन कैसे करें? ऋण लेने के लिए कदम?

  1. LoanPe Personal Loan Application की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले तो आपको इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा।
  2. डाउनलोड करने के बाद आपको LoanPe लोन एप्लिकेशन में मोबाइल नंबर के साथ साइन अप कर लेना होगा।
  3. बुनियादी जानकारी भरें और अपनी पात्रता जांचें
  4. अपनी आईडी, एड्रेस प्रूफ और पैन कार्ड सहित केवाईसी दस्तावेज अपलोड करें
  5. अपने ऋण के लिए बैंक हस्तांतरण या ई-वाउचर का अनुरोध करें

Contact Us :-

मेल: help@loanpe.org

इन्हे पढ़े :- Cash Bazar Loan App Se Loan Kaise Le? Cash Bazar App Review?

दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे लोनपे लोन एप्लिकेशन से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, लोनपे लोन एप्लिकेशन से आपको कितना लोन मिलेगा, LoanPe लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, LoanPe Personal लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, शिनीरूपी लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, LoanPe Instant लोन एप्लिकेशन से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, लोनपे लोन एप्लिकेशन से लोन कैसे लेते हैं, लोनपे Inatant Personal लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, दोस्तो ये सब आज हमने जाना। तो दोस्तो अगर आपको हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट को शेयर जरूर करें और अगर कोई डाउट हो तो हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। तो दोस्तो आपने हमारी इस पोस्ट को बहुत ही अच्छे और ध्यान से पढ़ा और अपना कीमती समय दिया, उसके लिए आपका बहुत बहुत शुक्रिया। मिलते है अगली पोस्ट में।

धन्यवाद

About lyricsdon08

Check Also

Google Pay Sachet Loan App से लोन कैसे लें? Google Pay Sachet Loan App Review 2024

Google Pay Sachet Loan App से लोन कैसे लें? Google Pay Sachet Loan App Review 2024

Share With FriendsGoogle Pay Sachet Loan App डिजिटल पेमेंट के मामले में भारत में Google …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *