Swift Loan App se loan kaise le? Swift Loan App Interest Rate?

lyricsdon08
10 Min Read
Share With Friends
Swift Loan – easy Loan Images

Swift Loan App?

स्विफ्ट लोन ऐप भारत भर में युवा कामकाजी पेशेवरों के लिए एक क्रेडिट प्लेटफ़ॉर्म और पर्सनल लोन ऐप है, स्विफ्ट लोन सीधे उधार देने की गतिविधियों में भाग नहीं लेते हैं, लेकिन केवल पंजीकृत गैर-बैंकिंग वित्तीय कंपनियों (एनबीएफसी) को उपयोगकर्ताओं को उधार देने के लिए एक मंच प्रदान करते हैं। स्विफ्ट लोन ने आरबीआई अधिकृत और विनियमित एनबीएफसी/वित्तीय संस्थानों के साथ भागीदारी की है। हमारे उधार देने वाले भागीदारों की सूची- Pay Sence, Dhani, mPocket, तो Swift Loan एप्लिकेशन से कितने तक का लोन मिल सकता है। Swift Loan एप्लिकेशन से कितने टाइम के लिए लोन मिलता है। Swift लोन एप्लिकेशन से लोन के लिए आवेदन कैसे करे सकते है। Swift Loan एप्लिकेशन के बारे में सारी जानकारी आज हम आपको देंगे।

Swift Loan App Review?

Swift लोन एप्लिकेशन एक लोन प्रदान कराने वाली एप्लिकेशन है, जहां से आप 50,000 तक का अल्पावधि ऋण प्रदान करता है। इस एप्लिकेशन के 1 लाख+ से ज्यादा Download है। ये एप्लिकेशन May 16, 2022 को शुरू करी गयी थी। Swift Loan Ltd द्वारा संचालित है।

इसे पढें :- पीएम मुद्रा लोन योजना से लोन कैसे ले?

Swift Loan App से कितने तक का लोन मिल सकता है?

Swift Loan एप्लिकेशन की सहायता से आप 50,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते है।

दोस्तों आपको Swift Loan एप्लिकेशन की सहायता से दिए जाने वाले इंसान पर्सनल लोन की जानकारी हो गई है कि आपको यहां से कितनी राशि तक का लोन दिया जाएगा। अब हम बात कर लेते हैं Swift लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो लोन दिया जाएगा उस लोन पर आपको कितने प्रतिशत के हिसाब से ब्याज दर देखने को मिल जाता है।

Swift Loan App से कितने % का ब्याज लगाया जाता है?

Swift लोन एप्लिकेशन से आपको जो लोन दिया जाता है वह आपको अधिकतम दैनिक ब्याज दर 0.04% से अधिक नहीं होती है, वार्षिक अधिकतम ब्याज दर 15% से अधिक नहीं होती है, जो कई पुनर्भुगतान चैनलों का समर्थन करती है।

ऋण शुल्क गणना का प्रदर्शन:-
20,000 रुपये के ऋण के लिए आवेदन करें, और अनुमोदन के बाद 20,000 रुपये का मूलधन प्राप्त करें। इस ऋण की अवधि 120 दिन है (अर्थात, 120 दिनों में ऋण समाप्त होने पर ऋण चुकाने की आवश्यकता है), और इस ऋण की वार्षिक ब्याज दर 15% है (केवल 0.04% की दैनिक ब्याज दर में परिवर्तित) , इसके अलावा ऋण अब अतिरिक्त शुल्क नहीं लेगा। फिर आप इस ऋण की लागत और पुनर्भुगतान की राशि की गणना करने के लिए निम्नलिखित विधियों का उपयोग कर सकते हैं

ऋण ब्याज व्यय की गणना कैसे करें?

  • दैनिक ब्याज गणना 20,000×0.04%=8 रुपये
  • मासिक ब्याज गणना 8×30=240 रुपये
  • 120 दिन की ब्याज गणना 8×120=960 रुपये
  • मासिक चुकौती राशि: 20,000/4+ 20,000×0.04%x30=5,240 रुपये
  • कुल चुकौती राशि: 20,000+ 20,000×0.04%x120=20,960 रुपये

इसे पढें :- OptiPay App से लोन कैसे ले? OptiPay App Review?

Swift Loan App से चुकौती अवधि कितनी मिलती है?

Swift लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो लोन दिया जाता है वह लोन आपको कम से कम 91 दिन के लिए मिलता है। यानी इस कंपनी की सहायता से यदि आपको लोन प्राप्त करेंगे उस लोन को आप कम से कम 3 महीने के लिए प्राप्त कर सकते हैं। और यदि आप यहां से अधिक से अधिक लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको इस कंपनी के द्वारा अधिक समय मिलता है वह तकरीबन 365 दिन का मिल जाता है। Swift लोन एप्लिकेशन से आपको ज्यादा से ज्यादा 12 महीने के लिए लोन मिल जाता है।

तो दोस्तों , आपको Swift लोन एप्लिकेशन की सहायता से जो लोन देखने को मिलता है उस पर आपको कितना समय मिलेगा लोन को वापस करने के लिए इसकी जानकारी आपको प्राप्त हो गई है।

Swift लोन ऍप से कौन कौन से दस्तावेजों की जरूरत पड़ जाती है?

  • आप की सेलफ़ी चाहिए होगी।
  • आपको दोस्तों आधार कार्ड की आवश्यकता होती है।
  • आप को पैन कार्ड की आवश्यकता होगी।
  • आपको अपने बैंक स्टेटमेंट की जरूरत होगी।

Swift Loan App Eligibility?

आवेदन करने वाला की आयु 20 वर्ष से अधिक है और वह भारतीय नागरिक है, तो वे स्विफ्ट लोन द्वारा प्रदान की गई ऋण सेवा का उपयोग कर सकते हैं। स्विफ्ट लोन अवयस्कों को ऋण सेवाएं प्रदान नहीं करेगा।

स्विफ्ट ऋण उपयोगकर्ताओं द्वारा क्यों पसंद किया जाता है?

  • कभी भी, कहीं भी ऑनलाइन ऋण सेवाएं प्रदान करने के लिए 7×24 घंटे।
  • स्पष्ट शुल्क दर, सरल गणना, ऋण राशि की एक-क्लिक परीक्षण गणना।
  • बड़ी डेटा तकनीक उपयुक्त ऋण उत्पादों वाले उपयोगकर्ताओं से मेल खाती है।
  • अनुमोदन में ऋण प्रक्रिया को तेज और अधिक कुशल बनाने के लिए प्रत्येक उपयोगकर्ता के लिए एक क्रेडिट मॉडल स्थापित करें।
  • उपयोगकर्ता डेटा की सुरक्षा के लिए पूर्ण सुरक्षा गारंटी।

Swift Loan App से ही लोन क्यों?

स्विफ्ट लोन ऋण उत्पादों के सत्यापन को प्राथमिकता देता है, और विश्वसनीयता की पुष्टि के बाद उपयोगकर्ताओं को इन उत्पादों की सिफारिश करता है, ताकि आप आत्मविश्वास से चुन सकें।
शुद्ध ऑनलाइन ऋण, सभी ऋण प्रक्रियाएं मोबाइल फोन के माध्यम से की जाती हैं। जटिल व्यक्तिगत प्रमाणीकरण प्रक्रिया की कोई आवश्यकता नहीं है, केवल पैन कार्ड नंबर की आवश्यकता है, और 24 घंटे के भीतर स्विफ्ट ऋण के माध्यम से ऋण के लिए आवेदन किया जा सकता है।
स्विफ्ट लोन उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत गोपनीयता और डेटा सुरक्षा के बारे में बहुत चिंतित है, और उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत जानकारी को किसी तीसरे पक्ष के साथ साझा नहीं करेगा, और स्विफ्ट लोन में उपयोगकर्ताओं के व्यक्तिगत डेटा को संग्रहीत करने के लिए स्वतंत्र सर्वर हैं। ये सर्वर उपयोगकर्ताओं की व्यक्तिगत जानकारी सुनिश्चित करने के लिए उच्चतम स्तर की सुरक्षा द्वारा सुरक्षित हैं।

इसे पढें :- Mobipocket App से लोन कैसे ले? Mobipocket App Intrest Rate?

Swift easy Loan ऐप की मुख्य विशेषताएं?

  • त्वरित और आसान ऋण स्वीकृति।
  • 100 प्रतिशत ऑनलाइन ऋण प्रक्रिया।
  • तेजी से ऋण प्रसंस्करण और कुछ समय के भीतर तत्काल बैंक हस्तांतरण।
  • व्यक्तियों को 24×7 ऑनलाइन सहायता प्रदान करें।

Swift लोन ऍप से लोन के लिए कैसे शुरुआत करूं?

  1. Swift लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले तो आपको इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा।
  2. डाउनलोड करने के बाद आपको Swift लोन एप्लिकेशन में मोबाइल नंबर के साथ साइन अप कर लेना होगा।
  3. उत्पाद का चयन करें और ऋण आवेदन जमा करें।
  4. केवाईसी के लिए आवश्यक दस्तावेज अपलोड करें।
  5. ऋण आवेदन स्वीकृत होने के बाद, उपयोगकर्ता के खाते में ऋण जारी किया जाएगा।
  6. सीधे बैंक हस्तांतरण के रूप में ऋण प्राप्त करें।

इसे पढें :-

स्विफ्ट लोन से संपर्क करें :-
अगर आपको स्विफ्ट लोन के बारे में कुछ जानना है, तो आप हमसे निम्नलिखित तरीकों से संपर्क कर सकते हैं:
संपर्क ईमेल: https://fg.fgrvdjjhi.com/fi-gp/
संपर्क पता: 3V78+6MG, G ब्लॉक, बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स, बांद्रा ईस्ट, मुंबई, महाराष्ट्र 400098
काम के घंटे: सोमवार से रविवार 9:00~18:00

इसे भी पढें :- Lendingkart : Business App Se Loan Kaise Le?

दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे Swift लोन एप्लिकेशन से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Swift लोन एप्लिकेशन से आपको कितना लोन मिलेगा, Swift लोन एप्लिकेशन से लोन कैसे ले, Swift लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, स्विफ्ट लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, स्विफ्ट लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन से दस्तावेज लगेंगे, Swift लोन एप्लिकेशन से लोन कौन ले सकते हैं, दोस्तो अगर आपको हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट को शेयर जरूर करें और अगर कोई डाउट हो तो हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। तो दोस्तो आपने हमारी इस पोस्ट को बहुत ही अच्छे और ध्यान से पढ़ा और अपना कीमती समय दिया, उसके लिए आपका बहुत-बहुत धन्यवाद!

Share This Article
1 Comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *