FlexiLoans से लोन कैसे ले ? FlexiLoans से कितना लोन मिल सकता है?

lyricsdon08
9 Min Read
Share With Friends
Image of FlexiLoans

FlexiLoans App?

नमशकार दोस्तों स्वागत है, आपका हमारी वैबसाइट के और आर्टिकेल में जिसमे हम बात करने वाले है। बिज़नस लोन के बारे में। क्या आप अपना बिज़नस शुरू करना चाहते हैं पर पैसों की दिक्कत के कारण आप कोई Action नहीं ले पा रहे है, या फिर आपको अपने बिज़नस को सुचारू रूप से संचालित करने के लिए पैसों की आवश्यकता है। आपको निराश होनी की कोई आवश्यकता नहीं है. यहाँ आपको loan संबंधित जानकारी मिलेगी, आज एक इस लेख में माध्यम से हम आपको FlexiLoans App एप्लीकेशन के बारे में बताने वाले हैं जहाँ से आप 1 करोड़ रूपये तक का बिज़नस लोन तुरंत (Online Business Loan Apply) प्राप्त कर सकते हैं। FlexiLoans भारत में छोटे और मध्यम व्यवसायों को उनकी कार्यशील पूंजी आवश्यकताओं के लिए बिना जमानत के त्वरित व्यावसायिक ऋण प्रदान करते हैं। हम प्रति माह 1% से शुरू होने वाले असुरक्षित व्यापार ऋण प्रदान करते हैं। 10000+ से अधिक ऋण सफलतापूर्वक वितरित किए गए। हम बात कर रहे हैं FlexiLoans एप्लीकेशन के बारे में, तो चलिये सबसे पहले बात कर लेते कि आपको FlexiLoans से आपको कितने तक का लोन मिल सकता है?

Read :- EarlySalery App से लोन कैसे लें? EarlySalery App Review

कार्यशील पूंजी ऋण विवरण :-

  • ऋण राशि: ₹50,000 से ₹1 करोड़
  • ऋण अवधि : 3 महीने – 24 महीने
  • ब्याज दर: 1% से 2% मासिक
  • चुकौती आवृत्ति: लचीला
  • प्रोसेसिंग शुल्क: ऋण राशि का 2.5% तक

FlexiLoans से कितना लोन मिल सकता है?

FlexiLoans से आपको जो बिज़नस लोन मिलेगा वह आपको 1 करोड़ तक का मिल सकता है।

FlexiLoans क्यों चुनें?

  • एसएमई ऋण दोपहर 1% से शुरू होकर, 1 करोड़ तक।
  • कोई सुरक्षा या संपार्श्विक की आवश्यकता नहीं है
  • 100 शहरों में सेवित ऋण
  • तेज़ प्रक्रिया – 48 घंटों के भीतर व्यावसायिक ऋण प्राप्त करें
  • कोई छिपा हुआ शुल्क नहीं
  • परेशानी मुक्त और कागज रहित प्रक्रिया

फ्लेक्सी लोन की विशेषताएं क्या हैं?

फ्लेक्सी लोन सुविधा एक बेहतरीन फाइनेंशियल ऑफरिंग है जो आपको अपने पर्सनल लोन की ईएमआई को कम करने और अपने लोन को अधिक किफायती बनाने में मदद करती है. जब आप फ्लेक्सी लोन का लाभ उठाने का विकल्प चुनते हैं, तो आपको वह लोन राशि दी जाती है, जिसके लिए आप पात्र हैं. आप इस स्वीकृत राशि से अपनी आवश्यकता के अनुसार फंड निकालने के लिए स्वतंत्र होते हैं. आपसे केवल उपयोग की गई राशि पर ब्याज लिया जाता है, तो अब बात कर लेते है कि आपको इंटरेस्ट रेट कितना देखने को मिल सकता है?

Read :- Time Credit App Se Loan Kaise Le? Time Credit App Review?

FlexiLoans से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है?

FlexiLoans से आपको जो लोन दिया जाता है उस पर आपको महीने के हिसाब से ब्याज लगाया जाता है, जिसके तहत आपको 1% से लेकर 2% तक का इंटरेस्ट रेट देखने को मिल सकता है। अब हम बात कर लेते है कि आपको यहाँ से लोन कितने समय के लिए मिल सकता है?

FlexiLoans से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है?

FlexiLoans App में Repayment करने के लिए आपको 3 महीने से लेकर 24 महीने तक का समय मिल जाता है और Repayment Frequency Flexible होती है आप अपनी इनकम के आधार पर Repayment Period निर्धारित कर सकते हो। जिसे आप अपनी सहूलियत के हिसाब से कम या ज्यादा समय का भरवा सकते है। अब हम बात कर लेते है, आपको कौन से दस्तावेजो की जररूरत पड़ेगी।

FlexiLoans से लोन के लिए कौन कौन से दस्तावेजो की जरुरत पड़ती है?

  • आपको अपने सैलरी वाले खाते की बैंक की बैंक स्टेटमेंट की जरुरत होगी
  • आपको अपना आधार कार्ड देना होगा।
  • आपको ऐसा कोई भी सरकारी दस्तावेज दिखाना होगा जो आपकी पहचान बता सके। जैसे कि पैन कार्ड हो गया, वोटर आईडी कार्ड हो गया, आधार कार्ड हो गया , इन सभी दस्तावेजों कि आप इस कंपनी को फोटोकॉपी दे सकते हैं।

अब आपको पता लग गया है कि आपको इस FlexiLoans के द्वारा किन-किन दस्तावेजों की सहायता से कितना और कितने ब्याज पर लोन मिलने वाला है। अब सबसे महत्वपूर्ण बात यह आती है कि आपको किन किन पात्रता मानदंड को पूरा करना होगा अगर आप इस FlexiLoans से लोन लेना चाहते हैं।

फ्लेक्सीलोन के लिए आवश्यक पात्रता मानदंड?

  • सबसे पहले तो आप भारत के नागरिक होने चाहिए यदि आप इस कंपनी से लोन लेना चाहते हैं।
  • दूसरा आपकी आयु 21 वर्ष से लेकर 56 वर्ष की होनी चाहिए। यानी अगर आप इस FlexiLoans के द्वारा लोन लेना चाहते हैं तो आपकी आयु कम से कम 18 वर्ष तो होनी ही चाहिए यदि आपकी आयु 21 वर्ष से कम होती है तो यह आपको लोन नहीं देगी। और वही अगर आप उम्र 56 वर्ष से अधिक हो जाती है तब भी आपको कंपनी लोन नहीं देगी इसलिए आपको सूचित करना है कि आप किसी भी व्यक्ति के लिए यहां से लोन लेने वाले हैं उसकी उम्र 56 वर्ष तक हो।
  • आपके पास आय का कोई ना कोई स्रोत होना ही चाहिए यदि आप सैलरी पर काम करते हैं तो आपकी सैलरी 15,000 होनी चाहिए और वही यदि आप कुछ का अपना बिजनेस करते हैं तब आपको इस कंपनी को आपके द्वारा भरा गया इनकम टैक्स दिखाना होगा।

फ्लेक्सी टर्म लोन पर क्या लाभ मिलते हैं?

  • इस प्रॉडक्ट के साथ, आप जितनी बार चाहें उतनी बार प्री-पे कर सकते हैं और पैसे ड्रॉडाउन कर सकते हैं/निकाल सकते हैं, जिससे यह प्रोसेस आसान और सरल बनती है।
  • केवल आपके द्वारा निकाली जाने वाली राशि पर ब्याज़ लिया जाता है न कि पूरी लोन राशि पर।
  • इसका लाभ उठाने पर, आपको ब्याज़ लागत में बचत का लाभ होता है क्योंकि आप बिना किसी अतिरिक्त लागत के लोन का भुगतान कर सकते हैं।

अब हम बात कर लेते है की आपको, FlexiLoans से लोन कैसे मिल सकता है।

Read It :- Lite Cash Loan App Se Loan Kaise Le? Lite Cash App Review

FlexiLoans से लोन कैसे ले?

  1. FlexiLoans से लोन लेने के लिए आपको सबसे पहले गूगल पे जाना है।
  2. फिर आपको FlexiLoans लिखना है।
  3. आपके सामने FlexiLoans कंपनी की वैबसाइट आ जाएगी।
  4. आपने उस वैबसाइट में जाना है, और वहाँ Apply के बटन पे क्लिक कर देना है।
  5. उसके बाद आपको अपना मोबाइल नंबर भर देना है।
  6. आपने एक बात का ध्यान रखना है, की आप को मोबाइल नंबर भरेंगे उस पर व्हात्सप्प जररूर चलता हो। आपको लोन की सारी जानकारी वही पर बताई जाएगी।
  7. एक बार आपने अपना no. भरा, और फिर आपने दस्तावेज़ अपलोड करने होंगे।
  8. यदि आप लोन लिए Eligibile होते है तो आपको ये लोन 48 घंटे के अंदर अंदर दे दिया जाता है।
  9. इस तरह से आप FlexiLoans से लोन के लिए आवेदन कर सकते है।

दोस्तो, मेने आपको FlexiLoans से लोन की all Details दे दी है मुझे आसा है की आपको हमारा ये Honest Review जरूर पसंद आया होगा तो आप इसे आपके दोस्तों के साथ शेयर करना ना भूले।

धन्यवाद

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *