CapitalNow App से लोन कैसे ले? अब कैपिटलनाउ ही क्यों?

Share With Friends

CapitalNow Loan App – Instant Loan Apply Online, CapitalNow एक उभरता हुआ फिनटेक प्लेटफॉर्म है, जिसका लक्ष्य अपने तत्काल व्यक्तिगत ऋण और दोपहिया ऋण उत्पाद के माध्यम से मूल्य प्रदान करना है। CapitalNow एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो उधारकर्ताओं और NBFC के बीच ऋण लेनदेन की सुविधा प्रदान करता है। हम केवल आरबीआई-प्रमाणित एनबीएफसी/बैंकों के साथ काम करते हैं जो पारदर्शी होने की गारंटी है और कोई छिपी हुई लागत नहीं है। सभी ऋण आवेदन हमारे आरबीआई-पंजीकृत एनबीएफसी लेंडिंग पार्टनर्स, अनु कॉलोनाइजर्स लिमिटेड और गोल्डलाइन फाइनेंस प्राइवेट लिमिटेड द्वारा स्वीकृत और स्वीकृत हैं, और ऋण आवेदन के दौरान अग्रिम रूप से सूचित किया गया है। हम कानूनी रूप से अनुपालन और अच्छी तरह से विनियमित हैं।

CapitalNow ऐप को आपको तेज़ और आसान तरीके से ऋण प्रदान करने के लिए कुछ अनुमतियों की आवश्यकता है। हमें आपके उपयोगकर्ता खातों के डेटा तक पहुंच की आवश्यकता है जिसमें ईमेल पता, नाम और मोबाइल नंबर शामिल है। यह जानकारी पंजीकरण प्रक्रिया का हिस्सा है और ऋण आवेदन प्रक्रिया के लिए आपसे संवाद करने के लिए है। आपके ऋण आवेदन की सेवाक्षमता की जांच करने, धोखाधड़ी गतिविधि को रोकने और अनुकूलित ऋण प्रस्ताव प्रदान करने के लिए हमें आपके स्थान तक पहुंच की आवश्यकता है। हमें एप्लिकेशन संदर्भ अनुभाग में डेटा को स्वत: भरने के लिए आपके संपर्कों तक पहुंचने और उपयोगकर्ता द्वारा प्रदान की गई संदर्भ जानकारी की विवेक को सत्यापित करने की अनुमति की आवश्यकता है। ऐप में दस्तावेज़ों को आसानी से अपलोड करने के लिए, हमें कैमरा और फोटो गैलरी तक पहुंच की आवश्यकता है। किसी अन्य व्यक्ति द्वारा दुरुपयोग को रोकने के लिए हमें आपकी डिवाइस जानकारी तक पहुंच की भी आवश्यकता है। पूरी जानकारी के लिए आगे पढ़े :-

CapitalNow Instant Loan App Photos

CapitalNow Loan App Review?

CapitalNow लोन एप्लिकेशन एक लोन प्रदान कराने वाली एप्लिकेशन है, जहां से आप1,50,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते है। इस एप्लिकेशन के 5 Lakh+ से ज्यादा डाउनलोड है। ये एप्लिकेशन Aug. 9, 2021 को शुरू करी गयी थी। CapitalNow लोन App की रेटिंग 4.4 की है। CapitalNow – Personal Loan, Online Loan के द्वारा दिया गया है।

Read :- Aicash Loan App से लोन कैसे ले? Aicash App Review In Hindi

CapitalNow Loan App के बारे में ध्यान देने योग्य महत्वपूर्ण बातें?

  • ऋण राशि: 10,000 रुपये से 1,50,000 रुपये
  • चुकौती अवधि: 65 दिन से 12 महीने
  • वार्षिक ब्याज दर: 24%-36% से
  • प्रसंस्करण शुल्क: 2% -10% से

अब कैपिटलनाउ ही क्यों?

  • तेजी से अनुमोदन के लिए विशेष रूप से क्यूरेटेड एआई-आधारित प्रणाली
  • त्वरित व्यक्तिगत ऋण ऑनलाइन
  • TAT 10 मिनट – 2 घंटे
  • लचीली चुकौती अवधि 12 महीने तक
  • कोई प्री-क्लोजर शुल्क नहीं
  • संपार्श्विक मुक्त, असुरक्षित ऋण
  • कोई छुपा शुल्क नहीं

CapitalNow Instant Loan App से कितनी राशि का लोन दिया जाता है?

CapitalNow Instant लोन एप्लिकेशन की सहायता से आप 10,000 से लेकर 1,50,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते है।

Advertisements

दोस्तों आपको CapitalNow तत्काल ऋण – लोन एप्लिकेशन की सहायता से दिए जाने वाले पर्सनल लोन की जानकारी हो गई है कि आपको यहां से कितनी राशि तक का लोन दिया जाएगा। अब हम बात कर लेते हैं CapitalNow Instant लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो लोन दिया जाएगा उस लोन पर आपको कितने प्रतिशत के हिसाब से ब्याज दर देखने को मिल जाता है।

इसे पढ़े :- Branch App se Loan कैसे ले ? Branch Personal Loan Review in Hindi

CapitalNow Instant Loan App द्वारा कितने % का ब्याज लगाया जाता है?

CapitalNow Instant लोन एप्लिकेशन से आपको जो लोन दिया जाता है वह आपको ब्याज दर 24%-36% प्रति वर्ष तक का देखने को मिल सकता है। लागू कर (जीएसटी) प्रसंस्करण शुल्क का 2% -10% लगाया जाता है।

उदाहरण :-
36% की वार्षिक ब्याज दर (एपीआर) पर 10,000 रुपये के व्यक्तिगत ऋण और 3 महीने और 5 दिनों (95 दिनों) की पुनर्भुगतान अवधि का प्रसंस्करण शुल्क रु। 500 + रु. 90 जीएसटी (कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं)। वितरित राशि रु. 9,410 और ब्याज राशि रु। 950. कुल ऋण चुकौती राशि रु. 10,950.
भुगतान अनुसूची इस तरह दिखेगी (ब्याज + मूलधन)
मासिक भुगतान 1 = 300 + 5000 = ₹5300
मासिक भुगतान 2 = 300 + 3000 = ₹3300
मासिक भुगतान 3 = 350 + 2000 = ₹2350
ये संख्याएं केवल प्रतिनिधित्व के लिए हैं और अंतिम ब्याज दर या प्रसंस्करण शुल्क एक उधारकर्ता से दूसरे में उसके क्रेडिट मूल्यांकन के आधार पर भिन्न हो सकता है।

इसे पढ़े :- IDFC FIRST Bank Loan कैसे ले ? IDFC FIRST Bank Review in Hindi

CapitalNow इंस्टेंट लोन ऐप में लोन भरने के लिए कितना टाइम दिया जाता है?

CapitalNow इंस्टेंट लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो लोन दिया जाता है वह लोन आपको कम से कम 65 दिन के लिए मिलता है। यानी इस कंपनी की सहायता से यदि आपको लोन प्राप्त करेंगे उस लोन को आप कम से कम 2 महीने+ के लिए प्राप्त कर सकते हैं। और यदि आप यहां से अधिक से अधिक समय के लिए लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको इस कंपनी के द्वारा अधिक समय मिलता है वह तकरीबन 365 दिन का मिलता है।

दोस्तों, आपको CapitalNow Instant लोन एप्लिकेशन की सहायता से जो लोन देखने को मिलता है उस पर आपको कितना समय के लिए मिलेगा लोन को वापस करने के लिए इसकी जानकारी आपको प्राप्त हो गई है।

CapitalNow Personal Loan App पात्रता मापदंड?

  • 21 वर्ष या उससे अधिक आयु के भारतीय नागरिक
  • एक प्रतिष्ठित फर्म के साथ काम करने वाले वेतनभोगी पेशेवर
  • न्यूनतम मासिक शुद्ध वेतन 25,000

CapitalNow Loan App से लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेजों की जरूरत पड़ती है?

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड (आगे और पीछे)/पासपोर्ट
  • हालिया पेस्लिप
  • वेतन क्रेडिट बैंक विवरण (हाल के 3 महीने)
  • वर्तमान पता प्रमाण

ऑपरेशनल सिटीज :-

हमारा ऑनलाइन पर्सनल लोन ऐप भारत के सभी राज्यों में तत्काल व्यक्तिगत ऋण और क्रेडिट लाइन प्रदान करता है। हमारे मोबाइल एप्लिकेशन या वेबसाइट के माध्यम से तत्काल क्रेडिट एक्सेस करें। हैदराबाद, बैंगलोर, चेन्नई, मुंबई, पुणे, दिल्ली, गुड़गांव, कोलकाता और अन्य शहर

कैपिटलनाउ Instant Loan App से लोन के लिए आवेदन कैसे करें?

  1. कैपिटलनाउ लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले तो आपको इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा।
  2. कैपिटलनाउ साइन अप करें और अपना खाता बनाएं: व्यक्तिगत जानकारी दर्ज करें, अपने मोबाइल फोन की पुष्टि करें।
  3. ऑनलाइन दस्तावेज जमा करें (आधार कार्ड और पैन कार्ड)
  4. पर्सनल लोन चुनें और अप्लाई करें।
  5. आवेदन 2 मिनट के भीतर स्वीकृत हो जाएगा।
  6. चयनित व्यक्तिगत ऋण 10 मिनट में सीधे बैंक खाते में स्थानांतरित कर दिया जाएगा।

इसे भी पढ़े :- Cash Pocket Loan App से लोन कैसे ले? Cash Pocket App Review In Hindi

दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे कैपिटलनाउ Loan एप्लिकेशन से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, कैपिटलनाउ लोन एप्लिकेशन से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, कैपिटलनाउ लोन एप्लिकेशन से लोन कैसे लेते हैं, कैपिटलनाउ लोन ऐप से कितना Tenure Rate लगाया जाता है, CapitalNow Loan App से लोन लेने के लिए कौन-कौन से दस्तावेजों की जरूरत पड़ती है, कैपिटलनाउ – Instant Loan App से लोन के लिए आवेदन कैसे करें, तो दोस्तो ये सब आज हमने जाना। दोस्तो अगर आपको हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट को शेयर जरूर करें।

धन्यवाद।

About lyricsdon08

Check Also

LazyPay Loan App से लोन कैसे लें? LazyPay Loan App Review 2024

LazyPay Loan App से लोन कैसे लें? LazyPay Loan App Review 2024

Share With FriendsLazyPay Loan App आज के डिजिटल युग में, वित्तीय जरूरतों को पूरा करने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *