LazyPay App से ही लोन क्यों? 1 लाख रुपये लोन लेने का तरीका क्या है?

lyricsdon08
6 Min Read
Share With Friends
LazyPay Loan App Image

LazyPay Loan App-Loan Apply Online, अगर आप 1 लाख रुपये तक का लोन लेना चाहते है, तो आप बिलकुल सही पोस्ट में है, क्यूंकि आज हम आपको जिस कंपनी के बारे में बताने वाले उस कंपनी का नाम है LazyPay Loan App. आज की इस पोस्ट में हम आपको LazyPay Loan App के द्वारा दिए जाने वाले लोन के बारे में बताने वाले। दोस्तों जैसा कि हमने आपको बताया यह LazyPay एक ऐसा प्लेटफ़ॉर्म है जो उपयोगकर्ताओं को केवल विधिवत पंजीकृत NBFC द्वारा धन उधार देने की सुविधा देता है और RBI के उचित व्यवहार कोड सहित सभी लागू कानूनों का अनुपालन करता है। आप इसका उपयोग यात्रा करने, इलेक्ट्रॉनिक्स खरीदने, चिकित्सा खर्चों को कवर करने, घर के नवीनीकरण और बहुत कुछ करने के लिए कर सकते हैं। आपके सपने और आकांक्षाएं जो भी हों, LazyPay तत्काल व्यक्तिगत ऋण के साथ आपके बचाव में आता है। यह ऑनलाइन ऋण मिनटों में आप तक पहुंच सकता है। हमारे तत्काल व्यक्तिगत ऋण नकद ऋण हैं जहां एकमुश्त राशि आपके बैंक खाते में स्थानांतरित की जाती है। पूरी प्रक्रिया पेपरलेस है और यह सुनिश्चित करती है कि इस कठिन समय के दौरान किसी से कोई संपर्क न हो।

LazyPay Loan App Review?

LazyPay लोन एप्लिकेशन एक लोन प्रदान करने वाली एप्लिकेशन है, जहां से आप 1 लाख रुपये तक का लोन प्राप्त कर सकते है। इस एप्लिकेशन के 5M+ से ज्यादा downloads है। ये एप्लिकेशन 19 Feb 2014 को शुरू करी गयी थी। यह ऐप्प PayU Finance (India) Private Limited द्वारा संचालित है।

LazyPay Loan App से कितने तक का लोन मिलता है?

LazyPay लोन एप्लिकेशन की सहायता से आप ₹10,000 से ₹1,00,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते है।आपको LazyPay लोन एप्लिकेशन की सहायता से दिए जाने वाले पर्सनल लोन की जानकारी हो गई है कि आपको यहां से कितनी राशि तक का लोन दिया जाएगा।

LazyPay Loan App से कितने % का ब्याज लगाया जाता है?

LazyPay लोन एप्लिकेशन से आपको जो लोन दिया जाता है वह आपको 15%-32% तक का ब्याज लगाया जाता है। दोस्तों LazyPay लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो ब्याज दर देखने को मिलता है उसकी जानकारी आपको मिल गई है।

LazyPay Loan App से कितने समय के लिए लोन मिलता है?

LazyPay लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो लोन दिया जाता है वह लोन आपको कम से कम 90 दिन के लिए मिलता है। यानी इस कंपनी की सहायता से यदि आपको लोन प्राप्त करेंगे उस लोन को आप कम से कम 3 महीने के लिए प्राप्त कर सकते हैं। और यदि आप यहां से अधिक से अधिक लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको इस कंपनी के द्वारा अधिक समय मिलता है वह तकरीबन 24 महीने का मिल जाता है।

LazyPay ऋण ऐप पात्रता क्या है?

  • आप भारत के नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 20-52 साल से ज्यादा होना चाहिए।
  • निश्चित मासिक आय स्रोत होना चाहिए ।

उदाहरण :-

  • ऋण राशि = 10,000 रुपये कार्यकाल = 6 महीने, @ 18% की ब्याज दर * प्रति वर्ष।
  • ईएमआई = 1,755/- रुपये प्रति माह
  • प्रोसेसिंग फीस = रु. 200
  • कुल भुगतान = रु. 10,730
  • ब्याज दर भिन्न होती है

LazyPay ऋण ऐप की विशेषताएं?

  • LazyPay लोन एप्लिकेशन से आपको कम ब्याज लगाया जाता है।
  • LazyPay लोन एप्लिकेशन से रेपयमेंट टर्म अलग अलग प्रकार की देखने को मिलती है।
  • LazyPay लोन एप्लिकेशन से लोन आपको 100% ऑनलाइन पपेर्लेस्स मिलता है।

LazyPay Loan App से कौन कौन से दस्तावेजों की जरूरत पढ़ जाती है?

  • आपकी सेलफ़ी चाहिए होगी।
  • आधार कार्ड की आवश्यकता होती है।
  • आप को पैन कार्ड की आवश्यकता होगी।
  • बैंक स्टेटमेंट की जरूरत होगी।

दोस्तों आपको इन कुछ दस्तावेज को जरूरत पड़ेगी यदि आप LazyPay लोन एप्लिकेशन से लोन लेना चाहते हैं। तो आइए अब हम जान लेते है, की LazyPay लोन एप्लिकेशन से आप लोन के लिए आवेदन कैसे कर सकते है।

LazyPay Loan App से 1 लाख रुपये तक का लोन लेने का तरीका?

  1. LazyPay लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले तो आपको इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा।
  2. डाउनलोड करने के बाद आपको LazyPay लोन एप्लिकेशन में मोबाइल नंबर के साथ साइन अप कर लेना होगा।
  3. आपको अपनी कुछ जानकारियां करनी होगी।
  4. आप लोन एप्लिकेशन से लोन के लिए वैद्य माने जाते हैं तो आपको लोन देने की आज्ञा मिल जाती है।
  5. उसके बाद आपको कुछ दस्तावेज अपलोड करने होते हैं।

दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे LazyPay लोन एप्लिकेशन से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, LazyPay लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, LazyPay लोन एप्लिकेशन से आपको कितना लोन मिलेगा, LazyPay लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, LazyPay लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, LazyPay लोन एप्लिकेशन से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, LazyPay लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, तो दोस्तो ये सब आज हमने जाना। तो दोस्तो अगर आपको हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट को शेयर जरूर करें, आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *