1 लाख तक का ऋण कैसे लें? Living Loan App में लोन आवेदन कैसे करें?

lyricsdon08
7 Min Read
Share With Friends
Living Loan App Images

लिविंग लोन -भारत का ऑनलाइन लेंडिंग प्लेटफॉर्म, भारत में नागरिकों के लिए आरबीआई द्वारा अनुमोदित एनबीएफसी फंड प्रदान करता है। लिविंग लोन 100% पेपरलेस और डिजिटल केवाईसी प्रक्रिया के माध्यम से एक उत्कृष्ट ऋण स्वीकृति अनुभव प्रदान करता है। सभी तरह से ऑनलाइन, लिविंग लोन एक भरोसेमंद लोन प्लेटफॉर्म है जो भारतीयों के लिए वित्तीय सेवाएं प्रदान करने के लिए अलग-अलग राशि और उचित किस्त योजनाएं प्रदान करता है। आवश्यक दस्तावेज, कोई संपार्श्विक की आवश्यकता नहीं है! हमारा लक्ष्य भारतीय उपयोगकर्ताओं की ऑनलाइन ऋण आवश्यकताओं को पूरा करना है। दोस्तो क्या आप भी लोन लेना चाहते हैं तो आप lyricsdon.com वेबसाइट पर आए हैं आज मैं आपको Living Loan ऑनलाइन एप्लीकेशन से लोन कैसे लेना है की विस्तृत जानकारी दूंगा और अपना Living Loan App का ईमानदारी से समीक्षा करूँगा। व्यक्तिगत ऋण ब्याज दरों के साथ सीधे अपने बैंक खाते में वितरित ₹1 लाख तक का ऋण प्राप्त करें। लिविंग लोन पैसे उधार देने की गतिविधि में शामिल नहीं हैं। हम आगे पुष्टि करते हैं कि हमारा ऐप केवल एक ऐसा मंच है जो अंतिम उपयोगकर्ताओं को ऋण देने के लिए एनबीएफसी के रूप में विधिवत पंजीकृत संस्थाओं की सुविधा प्रदान करता है, और प्रशासन या अंतिम उपयोगकर्ताओं को दिए गए ऋण की वसूली में शामिल नहीं है। हमारे प्राथमिक साझेदार एनबीएफसी में से एक – महावीर फाइनेंस इंडिया लिमिटेड ब्रांड को ले जाने वाली समूह कंपनियों के भीतर एक व्यवस्थित रूप से महत्वपूर्ण एनबीएफसी है।

लिविंग लोन App Review?

लिविंग लोन एप्लिकेशन एक लोन प्रदान करने वाली एप्लिकेशन है, जहां से आप Rs.1 लाख तक का लोन प्राप्त कर सकते है। लिविंग लोन एप्लिकेशन के 100,000 से ज्यादा Downloads है। लिविंग लोन App रेटिंग और समीक्षा 4.6 है। ये एप्लिकेशन Sep 15, 2022 को शुरू करी गयी थी। लिविंग लोन एप्लिकेशन, Kashyap Living Comforts Limited द्वारा संचालित है।

लिविंग लोन ऐप के बारे में जानकारी?

  • ऋण 4000 रुपये से लेकर 100,000 रुपये तक है
  • उपलब्ध पैन इंडिया
  • अभी खरीदें, बाद में भुगतान करें, ईएमआई
  • विभिन्न चुकौती विधियां
  • एसएमएस अधिसूचना स्वीकृत करें
  • कोई संपार्श्विक, आवश्यक दस्तावेज नहीं

लिविंग लोन App से कितना लोन ले सकते हैं?

Loan App -Living, भारत में ₹4,000 से ₹1,00,000 तक के Loan ऑनलाइन प्रदान करता है। अपने बैंक खाते में सीधे नकद हस्तांतरण के रूप में ₹1,00,000 तक प्राप्त करें।

लिविंग लोन App की ब्याज दर क्या है?

हम आपको बता दे आपको ब्याज दर ग्राहक के जोखिम प्रोफाइल और उपलब्ध उत्पादों के आधार पर 0% -30% प्रति वर्ष लगेगी।

ऋण उदाहरण :– यदि ऋण राशि 40,000 रुपये है, तो ब्याज 22% प्रति वर्ष है, और अवधि 12 महीने है, प्रसंस्करण शुल्क रुपये है। 750 रुपए चार्ज किए जाएंगे।
12 महीने का ब्याज 4,925 रुपये है। मासिक ईएमआई 3,744 रुपये है। यह अधिकतम एपीआर 23.875% है। ऋण की कुल लागत 5,678 रुपये है। अवधि के अंत में सब कुछ सहित कुल चुकौती राशि 45,678 रुपये होगी।

लिविंग लोन App से कितने दिनों के लिए लोन मिलता है?

लिविंग लोन Time period – आपको कम से कम 96 दिन का समय मिल जाता है। चुकौती की अधिकतम अवधि है 365 दिनों यानि 12 महीने तक होगी। ऋण अवधि की देय तिथि पर सभी राशि का भुगतान किया जाना चाहिए।

लिविंग लोन के लिए कौन आवेदन कर सकता है?

  • भारतीय नागरिक होना चाहिए।
  • 18-52 वर्ष होनी चाहिए।
  • पैन और आधार कार्ड होना चाहिए।
  • मोबाइल नंबर, बैंक खाता
  • वेतनभोगी कर्मचारी जिनके पास कोई क्रेडिट इतिहास है या नहीं
  • स्थिर मासिक आय का स्रोत होना चाहिए।

लिविंग लोन App के लाभ?

वित्तीय संकट और आपात स्थिति अनिश्चित हैं। इस प्रकार, ऐसी आकस्मिकताओं के लिए तत्काल ऋणों के ऑनलाइन आवेदन के लिए एक ऋण ऐप को संभाल कर रखना समझदारी है। अपने बैंक खाते में वितरित ₹1 लाख (आपके क्रेडिट स्कोर के आधार पर) तक का तत्काल ऋण प्राप्त करें।

लिविंग लोन App के तत्काल नकद ऋण के लिए सभी दस्तावेजों की क्या आवश्यकता है?

कोई भौतिक दस्तावेज की आवश्यकता नहीं है।

लिविंग लोन एप्प के नियम और शर्ते?

  • जुर्माना तभी लगाया जाएगा जब उपयोगकर्ता अपने निर्धारित भुगतान में देरी करेंगे।
  • इसके अलावा, भारतीय कानून के अनुसार, माल और सेवा कर केवल लागत भाग पर लागू होगा।
  • उच्च शुल्क केवल कम राशि और कम चुकौती शर्तों वाले ऋणों पर लागू होता है।
  • ग्राहक के जोखिम प्रोफाइल के अनुसार अलग-अलग उत्पादों के एपीआर को अलग किया जाता है। विभिन्न व्यक्तिगत ऋण उत्पादों के लिए एपीआर: कम जोखिम वाले ग्राहक 6% -18%, मध्यम जोखिम वाले ग्राहक 18% -22%, उच्च जोखिम वाले ग्राहक 22% -26% और अत्यधिक उच्च जोखिम वाले ग्राहक 26% -30%

लिविंग लोन App की प्रमुख Facility?

  • हमारा लक्ष्य भारतीय उपयोगकर्ताओं की ऑनलाइन ऋण आवश्यकताओं को पूरा करना है।
  • लिविंग लोन ऐप द्वारा प्रदान की जाने वाली ऋण सेवा प्रशासनिक कर्मचारियों, वेतनभोगी पेशेवरों और स्व-नियोजित व्यक्तियों को न्यूनतम मासिक आय 12,000 रुपये का समर्थन करती है।
  • लिविंग लोन एक भरोसेमंद दोस्त की तरह है और उपयोगकर्ता की पसंद में विश्वास करता है।

लिविंग लोन App में लोन के लिए आवेदन कैसे करें?

  1. Google play से Linving Loan ऐप इंस्टॉल करें।
  2. रजिस्टर करने के लिए मोबाइल फोन नंबर का प्रयोग करें।
  3. केवाईसी दस्तावेज अपलोड करें और अपनी ऋण पात्रता की जांच करें।
  4. अनुमोदन और अनुमोदन।
  5. अनुमोदन के बाद, ऋण राशि आपके खाते में प्रवेश करती है।

अधिक जानकारी के लिए सम्पर्क करें :-

प्रतिक्रिया ईमेल : liveloancs@gmail.com

पता :- 3-5-170/ए/12, नारायण गुडाहदराबाद। हैदराबाद। हैदराबाद। आंध्र प्रदेश भारत 500029

दोस्तो, आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे लिविंग लोन एप्लिकेशन से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, लिविंग लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, लिविंग लोन एप्लिकेशन के लाभ। लिविंग लोन एप्प के नियम और शर्ते? तो दोस्तो अगर आपको हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट को शेयर जरूर करें।

Thanks

टिप्पणी :- हमने आपको सही जानकारी देने की कोशिश की है। लेकिन अगर कोई जानकारी गलत हो जाती है, तो उसके लिए हम जिम्मेदार नहीं हैं। कृपया जानकारी सत्यापित करें।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *