Paywe India-Personal Loan App से लोन कैसे प्राप्त करें? पेवे इंडिया App से कितने रुपये का लोन मिल सकता है?

lyricsdon08
10 Min Read
Share With Friends
पेवे इंडिया- Personal लोन ऐप Images

Paywe India – ऑनलाइन लोन एक इंस्टेंट पर्सनल लोन प्लेटफॉर्म है। Paywe India H H Infotech का एक उत्पाद है। Paywe India – ऑनलाइन लोन ऐप ग्राहकों की पैसों की ज़रूरतों को पूरी तरह से ऑनलाइन पूरा करता है। Paywe India यह सुनिश्चित करने के लिए काम करता है कि आवेदन प्रक्रिया तेज, आसान और पूरी तरह से सुरक्षित हो। Paywe India सभी मोबाइल उपयोगकर्ताओं के लिए एक ऋण मंच है। Paywe India NBFC-Pmc Fincorp Ltd. के तहत एक ऋण उत्पाद है, PMC Fincorp Ltd. एक NBFC है जो आधिकारिक तौर पर भारतीय रिज़र्व बैंक, NBFC-Pmc Fincorp Ltd. को पंजीकृत करता है। हमें RBI द्वारा लाइसेंस प्राप्त है। पेवे इंडिया एक ऑनलाइन व्यक्तिगत ऋण ऐप एप्प है जिससे आप 5,00,000 रुपए का लोन ले सकते है जिसके लिए मुख्य डाक्यूमेंट्स पेन कार्ड और आधार कार्ड जरूरी है, लोन लेने के लिए क्या करना पड़ता है, इसकी जानकारी हम इस पोस्ट में देने वाले हैं। Paywe India के साथ भारत में एक व्यक्तिगत ऋण ऐप के साथ आपको आसान नकद ऋण मिलता है। Paywe India ऑनलाइन ऋण सभी प्रकार के ग्राहकों को व्यक्तिगत ऋण ऑनलाइन जारी करने के विचार के साथ आता है और आपके ऋण ऐप को तुरंत स्वीकृत करवा सकता है। आपके तत्काल नकद ऋण ऐप को पूरा करने में केवल पांच मिनट लगते हैं और एक बार आपका ऋण आवेदन स्वीकृत हो जाने के बाद, आपके तत्काल ऋण की राशि आपके बैंक खाते में वितरित कर दी जाती है। Paywe India एक ऑनलाइन कैश लोन है जो उधारकर्ताओं और NBFC/बैंकों के बीच ऋण लेनदेन की सुविधा प्रदान करने वाला एक मंच है। सभी ऋण आवेदन आरबीआई के साथ पंजीकृत एनबीएफसी/बैंकों द्वारा अनुमोदित और स्वीकृत किए जाते हैं और ऋण आवेदन के दौरान अग्रिम रूप से सूचित किए जाते हैं।

हमारे उधार भागीदार :-
पीएमसी फिनकॉर्प लिमिटेड।

इसे पढ़े :-

Paywe India Personal Loan App Review?

पेवे इंडिया लोन एप्लिकेशन एक लोन प्रदान करने वाली एप्लिकेशन है, जहां से आप 5,00,000 Rs. तक का लोन प्राप्त कर सकते है। इस एप्लिकेशन के 100k + डाउनलोड है। ये एप्लिकेशन Nov 17, 2022 को शुरू करी गयी थी। Paywe India Personal लोन एप्लिकेशन आपको nowhysikteemikyx द्वारा संचालित है।

इसे पढ़े :– Rs. 10,000 से Rs. 10 लाख तक का लोन लेने का आसान तरीका? | ओमोज़िंग में लोन के लिए ऑनलाइन आवेदन कैसे करें?

पेवे इंडिया – ऋण ऐप के लिए मुख्य विशेषताएं क्या है?

  • व्यक्तिगत ऋण 5,000 रुपये से लेकर 5,00,000 रुपये तक है।
  • कार्यकाल: 95 दिन से 6 महीने तक।
  • ब्याज दरें 1% -12% तक होती हैं।

Paywe India कितने प्रकार के लोन प्रदान करता है?

  • वेतनभोगी पेशेवरों के लिए व्यक्तिगत ऋण : वेतनभोगी पेशेवर छोटी लेकिन तत्काल जरूरतों को पूरा करने के लिए अग्रिम वेतन ऋण प्राप्त कर सकते हैं और पैसा सीधे उनके बैंक खाते में स्थानांतरित किया जा सकता है
  • छोटे व्यक्तिगत ऋण : रुपये तक त्वरित व्यक्तिगत ऋण ऑनलाइन प्राप्त करें। 5,00,000 और 24 महीनों में पुनर्भुगतान करें!
  • नकद ऋण : हमारे नकद ऋण मासिक किराना बिलों से लेकर बच्चों के स्कूल की फीस और यहां तक ​​कि बकाया बिलों को भी चुकाने में आपकी मदद कर सकते हैं!
  • स्व-रोज़गार के लिए ऋण : हम भारत में एकमात्र ऑनलाइन ऋण ऐप हैं जो स्व-नियोजित पेशेवर और वेतनभोगी आवेदकों को स्वीकार करते हैं।

पेवे इंडिया – Personal Loan App से कितने रुपये तक का लोन मिल सकता है?

पेवे इंडिया लोन एप्लिकेशन की सहायता से आप ऋण राशि पर कम से कम ₹5,000 और अधिक से अधिक ₹ 5,00,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते है। तत्काल ऋण के लिए आवेदन करें और अपने बैंक खाते में सीधे नकद हस्तांतरण के रूप में ₹5,00,000 तक प्राप्त करें।

इसे पढ़े :- मोबाइल से आधार कार्ड पर लोन कैसे ले? | आधार कार्ड पर 1,000 से 5,00,000 तक का लोन कैसे मिलता है?

पेवे इंडिया Instant Loan App से कितने % का ब्याज लगाया जाता है?

पेवे इंडिया Instant लोन एप्लिकेशन से आपको जो लोन दिया जाता है वह आपको ब्याज 12% प्रति वर्ष, यानी 1% प्रति माह तक का देखने को मिल सकता है। अन्य शुल्क हम एकमुश्त प्रोसेसिंग शुल्क लेते हैं।

उदाहरण के लिए, 24% की वार्षिक ब्याज दर (APR) के साथ ₹50,000 के ऋण और 12 महीनों की चुकौती अवधि का प्रसंस्करण शुल्क ₹1,750 + ₹315 GST (कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं) और ₹4,728 की मासिक ईएमआई है। वितरित राशि ₹47,935 है और कुल ब्याज ₹6,736 है। कुल ऋण चुकौती राशि ₹ 56,736 है।

इसे पढ़े :- Large Taka App से आसानी से लोन कैसे मिल सकता है?

तो दोस्तों पेवे इंडिया Personal लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो ब्याज दर देखने को मिलता है उसकी जानकारी आपको पता लग गई है। अब हम बात कर लेते हैं आपको रैपिडपैसा लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन कितने समय के लिए दिया जाएगा।

पेवे इंडिया लोन ऐप से कितना Tenure Rate लगाया जाता है?

पेवे इंडिया इंस्टेंट लोन एप्लिकेशन की सहायता से आपको जो लोन दिया जाता है वह लोन आपको कम से कम 95 दिन के लिए मिलता है। यानी इस कंपनी की सहायता से यदि आपको लोन प्राप्त करेंगे उस लोन को आप कम से कम 3 महीने के लिए प्राप्त कर सकते हैं। और यदि आप यहां से अधिक से अधिक लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आपको इस कंपनी के द्वारा अधिक समय मिलता है वह तकरीबन 6 महीने का मिल जाता है।

दोस्तों, आपको पेवे इंडिया Instant लोन एप्लिकेशन की सहायता से जो लोन देखने को मिलता है उस पर आपको कितना समय मिलेगा लोन को वापस करने के लिए इसकी जानकारी आपको प्राप्त हो गई है।

पेवे इंडिया पर्सनल लोन – विशेषताएं?

  • 100% ऑनलाइन प्रक्रिया/बी
  • धन सुरक्षा, उन्नत सर्वर द्वारा संरक्षित
  • बैंक के माध्यम से ऋण हस्तांतरण

पेवे इंडिया- व्यक्तिगत लोन App पात्रता मापदंड?

  • आपकी उम्र है वह उम्र 20 वर्ष होनी चाहिए।
  • आपकी ज्यादा से ज्यादा उम्र 60 वर्ष की होनी चाहिए।
  • आपकी जो नागरिकता है वह नागरिकता भारत की होनी चाहिये।
  • मासिक आय का स्रोत होना चाहिये।

इसे पढ़े :- IndiaLends Personal Loan App Se Loan Kaise Lein? IndiaLends Se Loan Lene Ke Fayde?

पेवे इंडिया- व्यक्तिगत ऋण App से कौन कौन से दस्तावेजों की जरूरत पड़ती है?

  • आईडी प्रूफ जिसके लिए आप Driving License इस्तेमाल कर सकते है।
  • आपके पास एड्रैस प्रूफ भी होना चाहिए।
  • लोन एप्लिकेशन पर E-Sign होना चाहिए।

पेवे इंडिया- व्यक्तिगत ऋण App से लोन के लिए आवेदन कैसे करें?

  1. पेवे इंडिया- व्यक्तिगत लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले तो आपको इस एप्लीकेशन को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करना होगा।
  2. डाउनलोड करने के बाद आपको पेवे इंडिया- व्यक्तिगत लोन एप्लिकेशन में मोबाइल नंबर के साथ साइन अप कर लेना होगा।
  3. फिर आपको अपनी कुछ जानकारियां भरनी होगी।
  4. यदि आप पेवे इंडिया- व्यक्तिगत लोन एप्लिकेशन से लोन के लिए वैद्य माने जाते हैं तो आपको लोन देने की आज्ञा मिल जाती है।
  5. फिर उसके बाद आपको कुछ दस्तावेज अपलोड करने होते हैं।
  6. फिर आज इतनी भी राशि का लोन प्राप्त करना चाहते हैं आपको उतनी राशि कर लो उनको समय के अंदर आपके बैंक खाते में डाल दिया जाता है।

संपर्क करें :-

  • एनबीएफसी का नाम : पीएमसी फिनकॉर्प लिमिटेड
  • ईमेल : byyouismywod91@gmail.com
  • काम के घंटे: सुबह 9:00 – शाम 18:00 (सोमवार – शनिवार)

इसे भी पढ़े :- इंडियाबुल्स होम लोन क्या है? इंडियाबुल्स होम लोन के लाभ क्या है?

दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे पेवे इंडिया- व्यक्तिगत ऋण एप्लिकेशन से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, पेवे इंडिया- व्यक्तिगत ऋण एप्लिकेशन से आपको कितना लोन मिलेगा,पेवे इंडिया- व्यक्तिगत ऋण एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, पेवे इंडिया- व्यक्तिगत ऋण एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, पेवे इंडिया- व्यक्तिगत लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, पेवे इंडिया- व्यक्तिगत लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है। पेवे इंडिया- व्यक्तिगत ऋण एप्लिकेशन से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, पेवे इंडिया- व्यक्तिगत ऋण एप्लिकेशन से लोन कैसे लेते हैं, आज हमने जाना। तो दोस्तो अगर आपको हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट को शेयर जरूर करें। तो दोस्तो आपने हमारी इस पोस्ट को बहुत ही अच्छे और ध्यान से पढ़ा और अपना कीमती समय दिया।

आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *