Pocketly Loan App से लोन कैसे लें? Pocketly Loan App Review 2024

Rahul Don
5 Min Read
Share With Friends

Pocketly Loan App

Pocketly Loan App का प्ले स्टोर पर 10 लाख से अधिक डाउनलोड है और इसे 4 स्टार की रेटिंग प्राप्त है। इस एप्लिकेशन से आपको ₹10,000 तक का लोन बिना किसी पेपर वर्क के मिल जाता है। अगर आपको पैसों की जरूरत बहुत जल्दी है तो आपको यह एप्लिकेशन का इस्तेमाल जरूर करना चाहिए और यहाँ पर आपको रेफर एंड अर्न का विकल्प भी देखने को मिलता है जिसके तहत अगर आप अपने लिंक के द्वारा अपने किसी दोस्त को यह एप्लिकेशन डाउनलोड करवाते हैं तो आप ₹500 तक भी कमा सकते हैं। तो ऐसे में यह एप्लिकेशन एक ऐसे एप्लिकेशन के तौर पर काम करती है जहाँ से आप ना ही केवल लोन ले सकते हैं बल्कि एक अपने लिए इनकम का स्रोत भी बना सकते हैं क्योंकि आप जितना अपने दोस्तों से इस एप्लिकेशन को डाउनलोड करवाएंगे आपको उतने ही और रेफर एंड अर्न का इनाम मिलता जाएगा।

Pocketly Loan App से कितना लोन मिल सकता है?

Pocketly Loan App से कितना लोन मिल सकता है?

Pocketly Loan App में आपको ₹1000 से लेकर ₹10000 तक का लोन मिल सकता है। यहाँ पर आपको अधिकतम ₹10000 तक की राशि का लोन मिल जाएगा।

Kosh Loan App से लोन कैसे लें? Kosh Loan App Review 2024

Pocketly Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है?

Pocketly Loan App में आपको कम से कम 61 दिन और अधिक से अधिक 120 दिनों के लिए लोन मिल जाता है। आप लोन को कम से कम 2 महीने और अधिक से अधिक चार महीनों के लिए ले सकते हैं।

Ring Loan App से लोन कैसे लें? Ring Loan App Review 2024

Pocketly Loan App से कितने इंटरेस्ट रेट पर लोन मिल सकता है?

Pocketly Loan App से अगर आप लोन लेना चाहते हैं तो आपको कम से कम एक प्रतिशत और अधिक से अधिक 3% के इंटरेस्ट रेट पर लोन मिलता है। यह इंटरेस्टेड आपके प्रति माह लगाया जाएगा। इस तरह से यहाँ पर आपको मैक्सिमम अपर 12% से लेकर 36% का देखने को मिल जाता है।

VIVA Money Loan App से पाए 0% के ब्याज पर लोन। VIVA Money Loan App 2024

Pocketly Loan App से लोन लेने पर कितनी प्रोसेसिंग फीस लगाई जाती है?

Pocketly Loan App से अगर आप लोन लेना चाहते हैं तो आपको ₹20 से लेकर 120 रुपए की प्रोसेसिंग फीस लगाई जाती है। तो अगर आपको ₹1000 से लेकर ₹10000 तक की राशि बहुत ही इमरजेंसी में चाहिए तो आप Pocketly Loan App का इस्तेमाल कर सकते हैं जहाँ से आप 24 घंटे लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं।

Creditt Loan App से लोन कैसे लें?Creditt Loan App Review 2024

Pocketly Loan App से लोन कैसे लें?

Pocketly Loan App के काम करने की प्रक्रिया के बारे में सटीक जानकारी प्राप्त करना मुश्किल है। ऐप स्टोर पर मौजूद विवरण के अनुसार, प्रक्रिया सरल होनी चाहिए:

  • ऐप डाउनलोड करें: Google Play Store से Pocketly Loan App डाउनलोड करें।
  • पंजीकरण करें: अपने मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी का उपयोग करके ऐप पर रजिस्टर करें।
  • लोन राशि और अवधि चुनें: अपनी आवश्यकताओं के अनुसार वांछित लोन राशि और अवधि का चयन करें।
  • आधार कार्ड और पैन कार्ड जमा करें: केवाईसी (अपने ग्राहक को जानें) सत्यापन के लिए अपना आधार कार्ड और पैन कार्ड जमा करें।
  • ऑनलाइन स्वीकृति प्राप्त करें: ऐप दावा करता है कि कुछ ही मिनटों में आपको लोन स्वीकृति या अस्वीकृति के बारे में सूचित कर दिया जाएगा।
  • लोन राशि प्राप्त करें: यदि आपका लोन स्वीकृत हो जाता है, तो लोन राशि सीधे आपके बैंक खाते में जमा कर दी जाएगी।

अन्य पढ़े :

Top 5 Trading Apps Revolutionizing the US Stock Market

PayRupik Loan App से लोन कैसे लें? PayRupik Loan App Review 2024

Kosh Loan App से लोन कैसे लें? Kosh Loan App Review 2024

Share This Article