Quick Loan ऐप से लोन कैसे ले? Kaun Sa App Turant Loan Deta Hai?

lyricsdon08
7 Min Read
Share With Friends

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आज आप Lyricsdon.com वेबसाइट पर आए हैं, आज की एक और नयी पोस्ट में जिसमे आज हम आपको इस पोस्ट में आप क्विक लोन एप्लिकेशन के बारे में सारी जानकारी प्राप्त करेंगे, आज हम Quick Loans in India App के बारे में आपको जानकारी देंगे। Instant Online Application Se Loan Kaise Lena Hai, Details में बताउंगा । क्विक लोन एक ऐसा लोन एप्लिकेशन है, इस लोन एप्लिकेशन से आप मुख्य रूप से विकसित लोन के लिए आवेदन कर सकते है। Quick Loans एप्लिकेशन के अभी तक 50,000+ डाउनलोड है। इस ऐप की रेटिंग 4.9 की है। आओ जान लेते है Quick Loans App की पूरी प्रोसेस क्या है।

Quick Loans App Images

Quick Loans App से कितने तक का लोन मिल सकता है?

Quick Loans उच्च ऋण राशि वाला एक एप्लिकेशन है। किसी गारंटी की आवश्यकता नहीं है, पूरी आवेदन प्रक्रिया आपके मोबाइल फोन पर की जा सकती है, लोन एप्लिकेशन की सहायता से आप जो लोन प्राप्त करते हैं वह आप कम से कम ₹10,000 तक का प्राप्त कर सकते हैं। वहीं यदि आप यहां से अधिक से अधिक लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप यहां से तकरीबन 5 लाख रुपये तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

Quick Loans App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा?

Quick Loans की सहायता से आपको ब्याज दर देखने को मिलता है जिस प्रकार से आपको यहां पर दो प्रकार के अलग-अलग लोन देखने को मिलते हैं। Quick Loans एप के द्वारा आपको काम से कम 20% और अधिक से अधिक 32% तक का इंटरेस्ट रेट लगाया जाता है। ग्राहक के क्रेडिट इतिहास के अनुसार सर्विस चार्ज 6% से 15% तक तक लगाया जाता है। GST केवल भारतीय कानून के तहत कुछ शुल्क पर लागू होता है।

उदाहरण :-
यदि आपकी ऋण राशि 10,000 रुपये है और वार्षिक ब्याज दर (एपीआर) 20% है,
ऋण अवधि सीमा: न्यूनतम 91 दिन से अधिकतम 365 दिन

  • ऋण शुल्क गणना का उदाहरण:
    20,000 रुपये के ऋण के लिए आवेदन करें, और अनुमोदन के बाद 20,000 रुपये का मूलधन प्राप्त करें। ऋण अवधि 120 दिन है (अर्थात, ऋण 120 दिनों के बाद चुकाया जाएगा), और इस ऋण की वार्षिक ब्याज दर 15% है (दैनिक ब्याज दर केवल 0.04% है), और इसके लिए कोई अतिरिक्त शुल्क नहीं लिया जाएगा। ऋण। फिर आप इस ऋण की लागत और पुनर्भुगतान राशि की गणना करने के लिए निम्न विधि का उपयोग कर सकते हैं
  • ऋण ब्याज शुल्क की गणना कैसे करें?
    दैनिक ब्याज 20,0000.04%=8 रुपये मासिक ब्याज 830=240 रुपये
    120 दिन का ब्याज 8120=960 रुपये मासिक पुनर्भुगतान: 20,000/4+ 20,0000.04%30=5,240 रुपये कुल चुकौती: 20,000+ 20,0000.04%*120=20,960 रुपये

इसे पढ़े :- आधार कार्ड से लोन?

Quick Loans App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा?

Quick Online Loan app time period – जिस लोन एप्लीकेशन से आप लोन ले रहे हो वह आपको लोन राशि चुकाने के लिए समय कितना देता है, ताकि आप आसानी से लोन राशि को वापस चुका सको। आपको लोन को वापस करने के लिए कम से कम 93 दिन समय दिया जाता है। अधिक से अधिक आपको 365 दिन का समय मिल जाता है।

इसे भी पढ़े :- Credit Cash Loan App Se लोन कैसे ले?

Quick Loans App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड।
  • पैन कार्ड।
  • सेल्फी।

Quick Loans in India से लोन आवेदन कर सकता है?

  • भारत के नागरिक।
  • 18 वर्ष से अधिक आयु।
  • वैध दस्तावेज और प्रमाण पत्र।
  • एक सक्रिय बैंक खाता होना चाहिए।
  • एक आंड्रोइड फोन और इंटरनेट कनैक्शन होना चाहिए।

Quick Loans से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे है?

  • आपको अच्छा ज्यादा से ज्यादा लोन अमाउंट मिल जाता है।
  • आपको अच्छा ज्यादा से ज्यादा समय भी मिल जाता है।
  • 100% ऑनलाइन प्रक्रिया है।
  • किसी भी जमानत की जरूरत नहीं होती।
  • आपका लोन अप्रूव्ड हो जाता है।

इसे भी पढ़े :- RupeesLand Loan App से लोन कैसे ले?

Quick Loans App से लोन कैसे ले?

  1. Quick लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले तो आपको Quick Loans App डाउनलोड करना होगा।
  2. आपको Quick Loans लोन एप्लिकेशन में मोबाइल नंबर के साथ साइन अप कर लेना होगा।
  3. आपको एक बात का ध्यान रखना है कि आप Quick Loans लोन एप्लिकेशन में जो भी मोबाइल नंबर डालेंगे वह मोबाइल नंबर आपके बैंक खाते के साथ जुड़ा होना चाहिए।
  4. अपनी ऋण राशि और ऋण अवधि चुनें।
  5. फिर उसके बाद आपको कुछ दस्तावेज अपलोड करने होते हैं।
  6. सभी दस्तावेज प्राप्त होने पर, आपके ऑनलाइन ऋण आवेदन पर कार्रवाई की जाएगी।
  7. एक बार आवेदन स्वीकार हो जाने पर, हम आपके रिकॉर्ड में एक स्पष्ट हस्तांतरण विकसित करेंगे।

दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे Quick Loans एप्लिकेशन से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Quick लोन एप्लिकेशन से आपको कितना लोन मिलेगा, लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, लोन एप्लिकेशन से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Quick Loans एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Quick लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, लोन एप्लिकेशन से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने जाना। दोस्तो अगर आपको हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट को शेयर जरूर करें और अगर कोई डाउट हो तो हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। दोस्तो आपने हमारी इस पोस्ट को बहुत ही अच्छे और ध्यान से पढ़ा और अपना कीमती समय दिया, उसके लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

Share This Article
2 Comments

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *