Rufilo Loan App से लोन कैसे ले? Rufilo Loan Review

Share With Friends

नमस्कार दोस्तो स्वागत है आज की एक और नयी पोस्ट में जिसमे आज हम आपको बिज़नस लोन के बारे में बताने वाले है, आपको आज हम Rufilo Business Loan App के बारे में आपको जानकारी देंगे। Rufilo Business Loan App एक ऐसा लोन एप्लिकेशन है, जो आपको बिज़नस लोन प्रदान करवाता है। इस लोन एप्लिकेशन से आप मुख्य रूप से स्माल बिज़नस लोन के लिए आवेदन कर सकते है। आज की इस पोस्ट में आप Rufilo Business लोन एप्लिकेशन के बारे में सारी जानकारी प्राप्त करेंगे। तो चलिए रुफिलो Business Loan App के बारे में जान लेते है। Rufilo Business लोन एप्लिकेशन एक ऑनलाइन लोन देने वाली एप्लीकेशन है, जो आपको घर बैठे ही बिज़नस लोन देती है। Rufilo Business लोन एप्लिकेशन के अभी तक 5,000,000+ डाउनलोडर है। इस ऐप की रेटिंग 4.4 की है।

Rufilo Business Loan App Images

Rufilo Business App से कितने तक का लोन मिल सकता है?

रुफिलो Business लोन एप्लिकेशन की सहायता से आप जो लोन प्राप्त करते हैं वह आप कम से कम ₹5,000 तक का प्राप्त कर सकते हैं। वहीं यदि आप यहां से अधिक से अधिक लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो आप यहां से तकरीबन 25,000 तक का लोन प्राप्त कर सकते हैं।

Rufilo Business Loan App से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा?

Rufilo App की सहायता से आपको दो प्रकार का ब्याज दर देखने को मिलता है जिस प्रकार से आपको यहां पर दो प्रकार के अलग-अलग लोन देखने को मिलते हैं। Rufilo एप के द्वारा आपको कम से कम 14% का ब्याज दर देखने को मिलता है और अधिक से अधिक आपको 28% तक का इंटरेस्ट रेट लगाया जाता है।

इसे पढ़े :- Finnable Instant Loan App Se Loan Kaise Le?

Rufilo Small Business Loan App से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा?

आप Rufilo Business लोन एप्लिकेशन से बिज़नस लोन लेते हैं तो आपको उस बिज़नस लोन को वापस करने के लिए कम से कम 3 महीने किस समय दिया जाता है। और अधिक से अधिक आपको 24 महीने का समय मिल जाता है।

Advertisements

रुफिलो Business Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे?

  • आधार कार्ड।
  • पैन कार्ड।
  • सेल्फी।

Rufilo Business Loan App से लोन कौन-कौन ले सकते हैं?

  • आपकी उम्र है वह उम्र 18 वर्ष होनी चाहिए। यदि आप की उम्र 18 वर्ष से कम होती है तो Rufilo Business लोन एप्लिकेशन आपको लोन प्रदान नहीं करेगी।
  • आप एक वेतन लेकर काम करने वाले व्यक्ति हो। दूसरी भाषा में कहीं तो आपका खुद का कुछ बिजनेस हो या ना हो लेकिन आपके पास एक नौकरी जरूर होनी चाहिए जो आपको एक निश्चित धनराशि प्रदान करती है।
  • मासिक वेतन कम से कम ₹15,000 तो होना ही चाहिए।
  • एक Valid Pan Card और बैंक खाता होना चाहिए।
  • एक आंड्रोइड फोन और इंटरनेट कनैक्शन होना चाहिए।

इसे पढ़े :- आधार कार्ड से लोन?

रुफिलो Business Loan App से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे है?

  • आपको अच्छा ज्यादा से ज्यादा लोन अमाउंट मिल जाता है।
  • आपको अच्छा ज्यादा से ज्यादा समय भी मिल जाता है।
  • 100% ऑनलाइन प्रक्रिया है।
  • कोई भी सैलरी स्लिप नही लगती।
  • किसी भी जमानत की जरूरत नहीं होती।
  • आपका लोन अप्रूव्ड हो जाता है।

इसे भी पढ़े :- EarlySalery App से लोन कैसे लें?

Rufilo Loan App से लोन कैसे ले?

  1. Rufilo Business लोन एप्लिकेशन की सहायता से लोन प्राप्त करने के लिए सबसे पहले तो आपको Rufilo Business Loan App डाउनलोड करना होगा।
  2. डाउनलोड करने के बाद आपको Rufilo Business लोन एप्लिकेशन में मोबाइल नंबर के साथ साइन अप कर लेना होगा।
  3. आपको एक बात का ध्यान रखना है कि आप Rufilo Business लोन एप्लिकेशन में जो भी मोबाइल नंबर डालेंगे वह मोबाइल नंबर आपके बैंक खाते के साथ जुड़ा होना चाहिए।
  4. फिर उसके बाद आपको कुछ दस्तावेज अपलोड करने होते हैं।
  5. यदि आप इस लोन के लिए वैद्य माने जाते हैं तो आपको लोन देने की आज्ञा मिल जाती है।
  6. आपके बैंक अकाउंट में पैसे भी ट्रांसफर कर दिए जाते हैं।

दोस्तो आज हमने जाना की किस प्रकार आप घर बैठे Rufilo Small Business लोन एप्लिकेशन से ऑनलाइन लोन ले सकते हैं, Rufilo Business लोन एप्लिकेशन से आपको कितना लोन मिलेगा, रुफिलो Business लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना ब्याज लगेगा, Rufilo Business लोन एप्लिकेशन से लोन कौन-कौन ले सकते हैं, Rufilo Business लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कितना समय मिलेगा, Rufilo Business लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से दस्तावेज लगेंगे, Rufilo Business लोन एप्लिकेशन से लोन लेने पर आपको कौन-कौन से फायदे होते है, रुफिलो Business लोन एप्लिकेशन से लोन कैसे लेते हैं, तो दोस्तो ये सब आज हमने जाना। तो दोस्तो अगर आपको हमारी आज की पोस्ट अच्छी लगी हो तो हमारी पोस्ट को शेयर जरूर करें और अगर कोई डाउट हो तो हमे कॉमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। तो दोस्तो आपने हमारी इस पोस्ट को बहुत ही अच्छे और ध्यान से पढ़ा और अपना कीमती समय दिया, उसके लिए आपका बहुत बहुत धन्यवाद।

About lyricsdon08

Check Also

FairCent Loan App से लोन कैसे लें? FairCent Loan App Review 2024

FairCent Loan App से लोन कैसे लें? FairCent Loan App Review 2024

Share With FriendsFairCent Loan App आधुनिक डिजिटल युग में, वित्तीय आवश्यकताओं को पूरा करने के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *