RapiMoney Loan App से लोन कैसे लें? RapiMoney Loan App Amount

Rahul Don
6 Min Read
Share With Friends

RapiMoney Loan App

RapiMoney Loan App एक ऑनलाइन लोन एप्लीकेशन है जहाँ से आपको 10 मिनट में लोन मिल सकता है। इस एप्लीकेशन का लोन प्रोसेस्स 100% ऑनलाइन है। आपको यहाँ से लोन कभी भी और कहीं भी मिल सकती है।  RapiMoney Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? RapiMoney Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है? RapiMoney Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है? RapiMoney Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है? RapiMoney Loan App के समभंद में सारी जानकारी आज के इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे।

इन्हें भी पढ़े : 100% Top 2 Real Instant Personal Loan Apps in India Latest Personal Loan Apps | Instant Loan Apps

RapiMoney Loan App Loan Amount

RapiMoney Loan App Loan Amount

अगर आप यहां से अधिक से अधिक पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो इस कंपनी के द्वारा आपको ₹5,00,000 तक का  लोन किया जा सकता है।

RapiMoney Loan App के द्वारा दी जाने वाली लोन की राशि के बारे में जान लेने के बाद, अब हम बात कर लेते हैं,  आपको इस एप के द्वारा कितनी प्रतिशत की दर से ब्याज दर लगाया जाएगा।

इन्हें भी पढ़े : Top 5 Bank Home Loan 2023 Interest Rate

RapiMoney Loan App Interest Rate

RapiMoney Loan App के द्वारा आपको 72% तक का ब्याज दर भी देखने को मिल जाएगा। अब ब्याज दर के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद हम बात कर लेते हैं आपको RapiMoney Loan App की सहायता से कितने समय के लिए पर्सनल लोन मिल सकता है।

हमारे पास एक WhatsApp ग्रुप है, जो बहुत ही दिलचस्प है। इस ग्रुप में हम Loan App और विभिन्न प्रकार की NBFC से जुड़ी ताज़ा खबरों की बात करते हैं। हम यहाँ पर एक साथ आकर जानकारियों को साझा करते हैं ताकि हम आपकी मदद कर सकें। अगर आप लोन के लिए जानकारी सबसे पहले और सबसे आसान तरीके से अपने WhatsApp पर चाहते हैं, तो आपको हमारा व्हात्सप्प ग्रुप ज्वाइन करना चाहिए, जिसके लिए आप निचे Join Now के बटन पर क्लिक करें….

[button color=”green” size=”Large” link=”https://chat.whatsapp.com/HuWaLwc4xCs6s3bdVQb2M8″ icon=”” target=”true”]Join Now On WhatsApp [/button]

RapiMoney Loan App Tenure Rate

RapiMoney Loan App की सहायता से आपको लोन को वापस करने के लिए कम से कम 3 महीने का समय दे दिया जाता है। और यदि आप यहां से कुछ ज्यादा समय के लिए लोन लेना चाहते हैं तो वे लोन आप तकरीबन 36 महीनों के लिए भी ले सकते हैं।

इन्हें भी पढ़े : Rupee112 Loan App से लोन कैसे लें? Rupee112 Loan App इंटरेस्ट रेट 2023

RapiMoney Loan App Eligibility Criteria

  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 18-65 साल की होनी चाहिए।
  • आपके पास एक स्टेबल आय का स्रोत होना चाहिए।
  • आपकी आय 25 हज़ार की होनी चाहिए
  • आपके पास एक बैंक खाता होना चाहिए।

इसी तरह हमारे पास एक Telegram Channel भी जहाँ पर हम लोन की सम्भंदित टॉपिक्स के बारे जानकारी शेयर करते हैं। अगर आप लोन के लिए जानकारी सबसे पहले और सबसे आसान तरीके से अपने Telegram पर चाहते हैं, तो आपको हमारा Telegram Channel ज्वाइन करना चाहिए, जिसके लिए आप निचे Join Now के बटन पर क्लिक करें।

[button color=”blue” size=”Large” link=”https://telegram.me/loannews” icon=”” target=”true”]Join Now On Telegram [/button]

RapiMoney Loan App Documents Required

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड
  • सेलफ़ी
  • रेजिडेंस प्रूफ
  • सैलरी स्लिप
  • ऐज प्रूफ

RapiMoney Loan App से लोन कैसे लें?

RapiMoney Loan App से लोन कैसे लें?

  • सबसे पहले आपको RapiMoney Loan App को डाउनलोड करना है।
  • डाउनलोड कर लेने के बाद आपने अपनी पर्सनल बेसिक डिटेल भरनी है और अपनी एलिजिबिलिटी को 2 मिनट के अंदर चेक कर लेना है।
  • अगर आप लोन के लिए एलिजिबल होते हैं तो आपने लोन की अमाउंट को चूस करना है और रीपेमेंट करने के समय को चुन लेना है।
  • इसके बाद आपने अपनी केवाईसी को कंप्लीट करनी है और अपनी इनकम को वेरीफाई करना है।
  • इसके बाद आपके बैंक खाते में कुछ ही घंटों के अंदर लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी।

हमारे पास एक YouTube  चैनल है , जहाँ पर हम आपको अलग अलग लोन कम्पनी,  बैंक लोन & सरकारी योजना के बारे में जानकारी प्रदान करवाते हैं। इस चैनल में हम आपको लोन के लिए लाइव आवेदन करके दिखाते हैं। तो दोस्तों अगर अप हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो निचे बटन पर क्लिक करें।

[button color=”red” size=”Large” link=”https://www.youtube.com/@Amazingvideos08/videos” icon=”” target=”true”]Subscribe Now [/button]

तो दोस्तों आज की हमारी इस पोस्ट में इतना ही आज हमने आपको RapiMoney Loan App के संबंध में सारी जानकारी प्रदान करी है और अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। और अगर आपके किसी दोस्त को पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप उस तक हमारा यह आर्टिकल शेयर करके उसकी सहायता कर सकते हैं।

इन्हें भी पढ़े : TrueBalance Loan App से पाएं 1 लाख का लोन कुछ ही मिनटों में अपने मोबाइल की सहायता से

Join Us On WhatsApp [button color=”green” size=”Large” link=”https://chat.whatsapp.com/HuWaLwc4xCs6s3bdVQb2M8″ icon=”” target=”true”]Join Now On WhatsApp [/button]
Join Us On Telegram [button color=”blue” size=”Large” link=”https://telegram.me/loannews” icon=”” target=”true”]Join Now On Telegram [/button]
Subscribe On Youtube [button color=”red” size=”Large” link=”https://www.youtube.com/@Amazingvideos08/videos” icon=”” target=”true”]Subscribe Our Channel [/button]

 

Share This Article