Buddy Loan App से लोन कैसे लें? Buddy Loan App Review 2024

Rahul Don
8 Min Read
Share With Friends

Buddy Loan App

आज की भागदौड़ भरी जिंदगी में कभी-कभी अप्रत्याशित खर्चे सामने आ जाते हैं, जिनके लिए तुरंत धन की आवश्यकता होती है। ऐसे समय में, कई लोग instant loan लेने का विकल्प चुनते हैं। बडी लोन ऐप उन्हीं विकल्पों में से एक है, जो आपको ऑनलाइन आवेदन के जरिए कुछ ही मिनटों में सीधे आपके बैंक खाते में लोन की राशि जमा करने का दावा करता है।

Best Health Insurance Policy For Women 2024 | Features

यह लेख बडी लोन ऐप के बारे में विस्तृत जानकारी प्रदान करेगा, जिसमें इसके फायदे, नुकसान, और उपयोग करने से पहले विचार करने योग्य महत्वपूर्ण कारक शामिल हैं। इससे आपको यह तय करने में मदद मिलेगी कि क्या यह ऐप आपकी वित्तीय जरूरतों के लिए उपयुक्त है।

Kosh Loan App से लोन कैसे लें? Kosh Loan App Review 2024

Buddy Loan App क्या है?

Buddy Loan App एक मोबाइल ऐप और वेब-आधारित प्लेटफॉर्म है, जो भारत में वpersonal loan प्रदान करता है। यह ऐप कई वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी में काम करता है, जिससे आपको विभिन्न ऋणदाताओं की ब्याज दरों और शर्तों की तुलना करने का विकल्प मिलता है। बडी लोन ऐप के माध्यम से, आप ₹10,000 से ₹15 लाख तक का ऋण प्राप्त कर सकते हैं, जिसे आप 12 महीने से लेकर 5 साल तक की अवधि में चुका सकते हैं।

Buddy Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? Buddy Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है? Buddy Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है? Buddy Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है? Buddy Loan App के समभंद में सारी जानकारी आज के इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे।

Buddy Loan App Amount

Buddy Loan App Amount

इस ऐप के द्वारा यदि आप पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो यहां से अधिक से अधिक पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो इस ऐप के द्वारा आपको ₹15,00,000 तक का  लोन किया जा सकता है। आपको कम से कम ₹5,000 का लोन मिल सकता हैं।

Buddy Loan App के द्वारा दी जाने वाली लोन की राशि के बारे में जान लेने के बाद, अब हम बात कर लेते हैं, आपको इस एप के द्वारा कितनी प्रतिशत की दर से ब्याज दर लगाया जाएगा।

Branch Loan App से लोन कैसे लें? Branch Loan App Review 2024

Buddy Loan App Interest Rate

Buddy Loan App के ब्याज दरें 11.99% से शुरू हो सकती हैं। अब ब्याज दर के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद हम बात कर लेते हैं आपको Buddy Loan App की सहायता से कितने समय के लिए पर्सनल लोन मिल सकता है।

Mpokket Loan App से लोन कैसे लें? Mpokket Loan App Review 2024

Buddy Loan App Tenure Rate

Buddy Loan App की सहायता से आपको लोन को वापस करने के लिए कम से कम 12 महीने का समय दे दिया जाता है। और यदि आप यहां से कुछ ज्यादा समय के लिए लोन लेना चाहते हैं तो वे लोन आप तकरीबन 60 महीनों के लिए भी ले सकते हैं।

KPaisa Loan App से लोन कैसे लें? KPaisa Loan App Review 2024

Buddy Loan App Eligibility Criteria

  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 18 साल की होनी चाहिए।
  • आपके पास एक स्टेबल आय का स्रोत होना चाहिए।

Top 5 Car Insurance Companies in the USA for 2024

Buddy Loan App Documents Required

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड
  • सेलफ़ी

Dave Loan App से लोन कैसे लें? Dave Loan App Interest Rate 2024

Buddy Loan App से लोन कैसे लें?

  • सबसे पहले आपको Buddy Loan App को डाउनलोड करना है।
  • डाउनलोड कर लेने के बाद आपने अपनी पर्सनल बेसिक डिटेल भरनी है और अपनी एलिजिबिलिटी को 2 मिनट के अंदर चेक कर लेना है।
  • अगर आप लोन के लिए एलिजिबल होते हैं तो आपने लोन की अमाउंट को चूस करना है और रीपेमेंट करने के समय को चुन लेना है।
  • इसके बाद आपने अपनी केवाईसी को कंप्लीट करनी है और अपनी इनकम को वेरीफाई करना है।
  • इसके बाद आपके बैंक खाते में कुछ ही घंटों के अंदर लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी।

IDFC First Bank Home Loan कैसे लें? IDFC First Bank Home Loan Interest Rate 2024

Buddy Loan App के फायदे क्या हैं?

  • Fast Loan: Buddy Loan App का सबसे बड़ा फायदा यह है कि यह तुरंत लोन प्रदान करती है। आपको लंबी कागजी कार्रवाई या बैंक के चक्कर नहीं लगाने पड़ते। कुछ ही मिनटों में आपकी पात्रता जांच ली जाती है और लोन राशि आपके खाते में ट्रांसफर कर दी जाती है।
  • Easy Process : Buddy Loan App की लोन लेने की प्रक्रिया काफी आसान है। आपको बस कुछ बेसिक जानकारी भरनी है और कुछ दस्तावेज़ जमा करने हैं, जैसे कि आधार कार्ड, पैन कार्ड और बैंक स्टेटमेंट।
  • कोई क्रेडिट स्कोर की जरूरत नहीं: अगर आपका क्रेडिट स्कोर खराब है या आपका क्रेडिट हिस्ट्री नहीं है, तो भी आप Buddy Loan App लोन के लिए आवेदन कर सकते हैं। Buddy Loan App आपकी आय और अन्य कारकों के आधार पर आपकी पात्रता तय करती है।
  • Flexible Tenure Rate: Buddy Loan App लोन की पुनर्भुगतान अवधि 3 से 6 महीने तक की होती है। आप अपनी सुविधा के अनुसार एकमुश्त भुगतान या किस्तों में भुगतान कर सकते हैं।
  • Online Facility : आप Buddy Loan App के जरिए ही अपने लोन का पूरा प्रबंधन कर सकते हैं। आप लोन स्टेटमेंट देख सकते हैं, अगली किस्त की तारीख जान सकते हैं और भुगतान कर सकते हैं।

Allstate US Insurance Review 2024 , Types !

तो दोस्तों आज की हमारी इस पोस्ट में इतना ही आज हमने आपको Buddy Loan App के संबंध में सारी जानकारी प्रदान करी है और अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। और अगर आपके किसी दोस्त को पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप उस तक हमारा यह आर्टिकल शेयर करके उसकी सहायता कर सकते हैं।

अन्य पढ़े :

Axis Bank Two Wheeler Loan कैसे लें? Axis Bank Two Wheeler Loan Interest Rate 2023

Finnable Loan App से लोन कैसे लें? Finnable Loan App Review

PayMe Loan App से लोन कैसे लें? PayMe Loan App Interest Rate 2023

Share This Article