PayMe Loan App से लोन कैसे लें? PayMe Loan App Interest Rate 2023

Rahul Don
8 Min Read
Share With Friends

PayMe Loan App

PayMe Loan App एक ऐसा लोन एप्लीकेशन हैं जहाँ से अभी तक 60 लाख लोगों को लोन मिल चूका हैं। यहाँ से लोन मिलने का प्रोसेस पूरी तरह से आसन और सरल हैं। यहाँ से आपको किफ़ायती ब्याज़ दरों पर लोन मिल सकता हैं। यहाँ से आपको 10 लाख तक का लोन मिल सकता हैं अगर आप क्रेडिट स्कोर बढ़िया होगा।

CreditMantri Loan App से लोन कैसे लें? CreditMantri Loan App Apply 2023

यहाँ से लोन पूरी तरह से 100% बिना किसी कागज़ी प्रोसेस के मिलता हैं। आपको लोन 24 महीने यानि 2 साल के लिए मिल सकता हैं। आपको किसी भी तरह की कोई हिडन कास्ट्स नही लगाई जाती हैं। यहाँ पर आपको फ्री में सिबिल चेक करने की सुविधा मिल जाती हैं।

I2iFunding Loan App से लोन कैसे लें? I2iFunding Loan App Interest Rate

PayMe Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? PayMe Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है? PayMe Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है? PayMe Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है? PayMe Loan App के समभंद में सारी जानकारी आज के इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे।

100% Top 2 Real Instant Personal Loan Apps in India Latest Personal Loan Apps | Instant Loan Apps

हमारे पास एक WhatsApp ग्रुप है, जो बहुत ही दिलचस्प है। इस ग्रुप में हम Loan App और विभिन्न प्रकार की NBFC से जुड़ी ताज़ा खबरों की बात करते हैं। हम यहाँ पर एक साथ आकर जानकारियों को साझा करते हैं ताकि हम आपकी मदद कर सकें। अगर आप लोन के लिए जानकारी सबसे पहले और सबसे आसान तरीके से अपने WhatsApp पर चाहते हैं, तो आपको हमारा व्हात्सप्प ग्रुप ज्वाइन करना चाहिए, जिसके लिए आप निचे Join Now के बटन पर क्लिक करें….

[button color=”green” size=”Large” link=”https://chat.whatsapp.com/HuWaLwc4xCs6s3bdVQb2M8″ icon=”” target=”true”]Join Now On WhatsApp [/button]

 

PayMe Loan App Loan Amount

PayMe Loan App Loan Amount

अगर आप यहां से अधिक से अधिक पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो इस कंपनी के द्वारा आपको ₹10,00,000 तक का  लोन किया जा सकता है। अगर आपको कम से कम पर्सनल लोन चाहिए तो आप ₹1,000 का लोन ले सकते हैं।

PayMe Loan App के द्वारा दी जाने वाली लोन की राशि के बारे में जान लेने के बाद, अब हम बात कर लेते हैं,  आपको इस एप के द्वारा कितनी प्रतिशत की दर से ब्याज दर लगाया जाएगा।

Rupee112 Loan App से लोन कैसे लें? Rupee112 Loan App इंटरेस्ट रेट 2023

हमारे पास एक YouTube  चैनल है , जहाँ पर हम आपको अलग अलग लोन कम्पनीबैंक लोन & सरकारी योजना के बारे में जानकारी प्रदान करवाते हैं। इस चैनल में हम आपको लोन के लिए लाइव आवेदन करके दिखाते हैं। तो दोस्तों अगर अप हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो निचे बटन पर क्लिक करें।

[button color=”red” size=”Large” link=”https://www.youtube.com/@Amazingvideos08/videos” icon=”” target=”true”]Subscribe Now [/button]

 

 

PayMe Loan App Interest Rate

PayMe Loan App के द्वारा आपको पर्सनल लोन पर 36%-54% तक का ब्याज दर भी देखने को मिल जाएगा। PayMe Loan App से आप लोन को कम से कम 36% के ब्याज पर ले सकते हैं।  ये आपके रिस्क के हिसाब से निर्धारित किया जाएगा यानि आपके क्रेडिट स्कोर के अनुसार आपको लोन पर ब्याज लगाया जायेगा।

 

इसी तरह हमारे पास एक Telegram Channel भी जहाँ पर हम लोन की सम्भंदित टॉपिक्स के बारे जानकारी शेयर करते हैं। अगर आप लोन के लिए जानकारी सबसे पहले और सबसे आसान तरीके से अपने Telegram पर चाहते हैं, तो आपको हमारा Telegram Channel ज्वाइन करना चाहिए, जिसके लिए आप निचे Join Now के बटन पर क्लिक करें।

[button color=”blue” size=”Large” link=”https://telegram.me/loannews” icon=”” target=”true”]Join Now On Telegram [/button]

 

 

PayMe Loan App Tenure Rate

PayMe Loan App की सहायता से आपको पर्सनल लोन को वापस करने के लिए कम से कम 3 महीने का समय दे दिया जाता है। और यदि आप यहां से कुछ ज्यादा समय के लिए पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो वे लोन आप तकरीबन 24 महीनों के लिए भी ले सकते हैं।

PayMe Loan App Eligibility Criteria

  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 18 साल की होनी चाहिए।
  • आपका सिबिल स्कोर 650 का होना चाहिए।
  • आपके पास एक स्टेबल आय का स्रोत होना चाहिए।
  • आपकी आय 15 हज़ार की होनी चाहिए।

 

PayMe Loan App Documents Required

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड
  • सेलफ़ी
  • रेजिडेंस प्रूफ
  • सैलरी स्लिप
  • ऐज प्रूफ

 

PayMe Loan App से लोन कैसे लें?

  • सबसे पहले आपको PayMe Loan ऐप्लिकेशन को इंस्टॉल करना होगा।
  • सबसे पहले, आपको इस ऐप्लिकेशन के लिए सभी अनुमतियाँ देनी होंगी।

सबसे पहले, आपको इस ऐप्लिकेशन के लिए सभी अनुमतियाँ देनी होंगी।

 

  • अब, आपको अपना मोबाइल नंबर दर्ज करना होगा और साइन-अप कर लेना होगा।
  • इसके लिए आपने अपना मोबाइल नंबर भरना हैं और GET OTP पर क्लिक करो।

इसके लिए आपने अपना मोबाइल नंबर भरना हैं और GET OTP पर क्लिक करो।

  • इसके बाद, आपको अपनी मूलभूत जानकारी को ऐप्लिकेशन में दर्ज करना होगा।

इसके बाद, आपको अपनी मूलभूत जानकारी को ऐप्लिकेशन में दर्ज करना होगा।

  • इसके बाद, आपको आपकी मूलभूत जानकारी के आधार पर एक लोन की पेशकश की जाएगी।
  • अगर आपको यह लोन की पेशकश स्वीकार करनी है, तो आपको Apply Now पर क्लिक करना होगा।

अगर आपको यह लोन की पेशकश स्वीकार करनी है, तो आपको Apply Now पर क्लिक करना होगा।

  • फिर, आपको चुनना होगा कि आपको कितना लोन चाहिए और कितने समय के लिए लोन चाहते हैं।

फिर, आपको चुनना होगा कि आपको कितना लोन चाहिए और कितने समय के लिए लोन चाहते हैं।

  • फिर, आपको “Continue” पर क्लिक करना होगा।
  • इसके बाद, आपसे बैंक जानकारी मांगी जाएगी और लोन की राशि आपके बैंक खाते में क्रेडिट कर दी जाएगी।”

 

तो दोस्तों आज की हमारी इस पोस्ट में इतना ही आज हमने आपको PayMe Loan App के संबंध में सारी जानकारी प्रदान करी है और अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। आज आपको इस एप्लीकेशन के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करी गयी हैं। और अगर आपके किसी दोस्त को पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप उस तक हमारा यह आर्टिकल शेयर करके उसकी सहायता कर सकते हैं।

 

Join Us On WhatsApp [button color=”green” size=”Large” link=”https://chat.whatsapp.com/HuWaLwc4xCs6s3bdVQb2M8″ icon=”” target=”true”]Join Now On WhatsApp [/button]
Join Us On Telegram [button color=”blue” size=”Large” link=”https://telegram.me/loannews” icon=”” target=”true”]Join Now On Telegram [/button]
Subscribe On Youtube [button color=”red” size=”Large” link=”https://www.youtube.com/@Amazingvideos08/videos” icon=”” target=”true”]Subscribe Our Channel [/button]

 

इन्हें भी पढ़े : 

ZapMoney Loan App से लोन कैसे लें? ZapMoney Loan App Review 2023

Truebalance Loan App से लोन कैसे लें? Truebalance Loan App Interest Rate 2023

DMI Finance Loan App से लोन कैसे लें? DMI Finance Loan App Review 2023 |

Share This Article