CreditMantri Loan App से लोन कैसे लें? CreditMantri Loan App Apply 2023

Rahul Don
10 Min Read
Share With Friends

CreditMantri Loan App

CreditMantri Loan App एक ऐसा लोन एप्लीकेशन हैं जहाँ से आपको लोन तो मिलता हैं बल्कि आपको फ्री में क्रेडिट स्कोर चेक करने को मिल जाता हैं। आपका जो भी क्रेडिट स्कोर आयेगा उस क्रेडिट स्कोर के आधार पर आपको ये कम्पनी लोन देती हैं। यहाँ से आपको अलग अलग प्रकार के लोन & क्रेडिट कार्ड् मिलते हैं। यहाँ से आपको जो क्रेडिट कार्ड मिलते हैं, वेह बड़े-बड़े बैंक के द्वारा प्रदान करे जाते हैं। इस लोन एप्लीकेशन को 18 लाख से ज्यादा लोगों का भरोसा प्राप्त हैं। CreditMantri Loan App से लोन कैसे लें? CreditMantri Loan App Apply 2023

CreditMantri Loan App में आपको अलग अलग प्रकार के लोन मिल सकते हैं। ये लोन आवेदन करने वाले के क्रेडिट स्कोर पर निर्भर करता हैं। यहाँ से आप होम लोन, पर्सनल लोन, ऑटो लोन, गोल्ड लोन, एजुकेशन लोन और बिज़नस लोन भी अन्य तरह के लोन ले सकते हैं। आज के इस आर्टिकल में आपको CreditMantri Loan App के द्वारा दिए जाने वाले 2 लोन : पर्सनल लोन & होम लोन के बारे में बतायेंगे।

इन्हें भी पढ़े : MobiKwik Loan App से लोन कैसे लें? MobiKwik Loan App Interest Rate

CreditMantri Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? CreditMantri Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है? CreditMantri Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है? CreditMantri Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है? CreditMantri Loan App के समभंद में सारी जानकारी आज के इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे।

CreditMantri Loan App Loan Amount

CreditMantri Loan App Loan Amount

अगर आप यहां से अधिक से अधिक पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो इस कंपनी के द्वारा आपको ₹30,00,000 तक का  लोन किया जा सकता है। अगर आपको कम से कम पर्सनल लोन चाहिए तो आप ₹1,000 का लोन ले सकते हैं।

दूसरी और अगर आप यहाँ से होम लोन लेना चाहते हैं, तो आप ₹3 लाख से ₹10 करोड़ का लोन ले सकते हैं।

CreditMantri Loan App के द्वारा दी जाने वाली लोन की राशि के बारे में जान लेने के बाद, अब हम बात कर लेते हैं,  आपको इस एप के द्वारा कितनी प्रतिशत की दर से ब्याज दर लगाया जाएगा।


हमारे पास एक YouTube  चैनल है , जहाँ पर हम आपको अलग अलग लोन कम्पनीबैंक लोन & सरकारी योजना के बारे में जानकारी प्रदान करवाते हैं। इस चैनल में हम आपको लोन के लिए लाइव आवेदन करके दिखाते हैं। तो दोस्तों अगर अप हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो निचे बटन पर क्लिक करें।

[button color=”red” size=”Large” link=”https://www.youtube.com/@Amazingvideos08/videos” icon=”” target=”true”]Subscribe Now [/button]


CreditMantri Loan App Interest Rate

CreditMantri Loan App के द्वारा आपको पर्सनल लोन पर 11.99%-35% तक का ब्याज दर भी देखने को मिल जाएगा। ये आपके रिस्क के हिसाब से निर्धारित किया जाएगा यानि आपके क्रेडिट स्कोर के अनुसार आपको लोन पर ब्याज लगाया जायेगा।

यहाँ से आपको होम लोन पर 8.35% से 15% के ब्याज पर लोन मिल सकता हैं।

तो आप देख सकते हैं अगर आप यहाँ से पर्सनल लोन के लिए आवेदन करते हैं तो आपको अधिक ब्याज पर लोन मिलता हैं और वही अगर आप होम लोन के लिए आवेदन अक्र्ते हैं तो आपको कम ब्याज पर लोन मिल जाता हैं।


इसी तरह हमारे पास एक Telegram Channel भी जहाँ पर हम लोन की सम्भंदित टॉपिक्स के बारे जानकारी शेयर करते हैं। अगर आप लोन के लिए जानकारी सबसे पहले और सबसे आसान तरीके से अपने Telegram पर चाहते हैं, तो आपको हमारा Telegram Channel ज्वाइन करना चाहिए, जिसके लिए आप निचे Join Now के बटन पर क्लिक करें।

[button color=”blue” size=”Large” link=”https://telegram.me/loannews” icon=”” target=”true”]Join Now On Telegram [/button]


CreditMantri Loan App Tenure Rate

CreditMantri Loan App की सहायता से आपको पर्सनल लोन को वापस करने के लिए कम से कम 90 दिन का समय दे दिया जाता है। और यदि आप यहां से कुछ ज्यादा समय के लिए पर्सनल लोन लेना चाहते हैं तो वे लोन आप तकरीबन 5 सालों के लिए भी ले सकते हैं।

CreditMantri Loan App से आपको होम लोन 1 साल से 30 साल के लिए लोन मिल सकता हैं।

यहाँ से आपको होम लोन अधिकतम समय के लिए मिल सकता हैं अगर आप पर्सनल लोन के साथ तुलना करते हैं।

इन्हें भी पढ़े :Top 5 Bank Home Loan 2023 Interest Rate 

CreditMantri Loan App Eligibility Criteria

  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 21-65 साल की होनी चाहिए।
  • आपके पास एक स्टेबल आय का स्रोत होना चाहिए।
  • आपकी आय 10 हज़ार की होनी चाहिए।
  • आपके पास एक बैंक खाता होना चाहिए।
  • आपका बैंक खाता भारत में होनी चाहिए।

इन्हें भी पढ़े : RapiMoney Loan App से लोन कैसे लें? RapiMoney Loan App Amount

CreditMantri Loan App Documents Required

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड
  • सेलफ़ी
  • रेजिडेंस प्रूफ
  • सैलरी स्लिप
  • ऐज प्रूफ

CreditMantri Loan App से लोन कैसे लें?

CreditMantri Loan App से लोन कैसे लें? CreditMantri Loan App Apply

  • सबसे पहले आपको CreditMantri Loan App को डाउनलोड करना है।
  • अब डाउनलोड कर लेने बाद आपको इस एप्लीकेशन को ओपन कर लेना हैं।
  • इसके बाद आपको इस एप्लीकेशन के कुछ फीचर बताये जायेंगे।
  • फिर आपने Next पर क्लिक कर देना।
  • फिर आपने इस एप्लीकेशन को सभी परमिशन दे देनी हैं, जिसके लिए आप कंटिन्यू पर क्लिक कर देंगे।

फिर आपने इस एप्लीकेशन को सभी परमिशन दे देनी हैं, जिसके लिए आप कंटिन्यू पर क्लिक कर देंगे।

  • इसके बाद आपने अपना मोबाइल नंबर भरना हैं & मोबाइल नंबर पर एक OTP आयेगा, जिसे आपने भरना हैं।

इसके बाद आपने अपना मोबाइल नंबर भरना हैं & मोबाइल नंबर पर एक OTP आयेगा, जिसे आपने भरना हैं।

  • इसके बाद आपने अपनी बेसिक जानकारी भरनी हैं जिसमे आपकी ईमेल, जन्म तिथि,पैन नंबर & pincode शामिल होंगे।
  • इसके बाद अपने Get credit Score पर क्लिक कर देना हैं।

इसके बाद अपने Get credit Score पर क्लिक कर देना हैं।

  • इसके बाद आपको Pre-Approved टैब के अन्दर वेह लोन ऑफर देखने को मिल जायेंगे, जो आपको आपके क्रेडिट स्कोर के आधार पर मिलेगें।
  • इसके बाद आपको जो भी लोन ऑफर अच लगे उसे चुन लेना हैं & अप्लाई नाउ पर क्लिक कर देना हैं।
  • इसके बाद आपको अपनी पर्सनल इनफार्मेशन देनी होगी।

इसके बाद आपको अपनी पर्सनल इनफार्मेशन देनी होगी।

  • अगर आपको किसी भी प्रकार का कोई pre-approved लोन ऑफर नहीं मिलता हैं तो आपने निचे स्क्रॉल करना हैं, वहां पर आपको Loan & Card के निचे पर्सनल लोन का विकल्प देखने को मिलेगा।
  • अगर आपको पर्सनल लोन की जरुरत हैं तो आप पर्सनल लोन को चुनेंगे।

अगर आपको पर्सनल लोन की जरुरत हैं तो आप पर्सनल लोन को चुनेंगे।

  • इसके बाद आप अपनी एलिगिबीलिटी को चेक करना हैं।
  • इसके बाद अगर आप लोन के लिए एलिगिबिले होते हैं तो आपको लों आपके बैंक खाते में मिल सकता हैं।
  • अपने पाना दस्तावेज़ों को अपलोड कर देना हैं।

इन्हें भी पढ़े : I2iFunding Loan App से लोन कैसे लें? I2iFunding Loan App Interest Rate

हमारे पास एक WhatsApp ग्रुप है, जो बहुत ही दिलचस्प है। इस ग्रुप में हम Loan App और विभिन्न प्रकार की NBFC से जुड़ी ताज़ा खबरों की बात करते हैं। हम यहाँ पर एक साथ आकर जानकारियों को साझा करते हैं ताकि हम आपकी मदद कर सकें। अगर आप लोन के लिए जानकारी सबसे पहले और सबसे आसान तरीके से अपने WhatsApp पर चाहते हैं, तो आपको हमारा व्हात्सप्प ग्रुप ज्वाइन करना चाहिए, जिसके लिए आप निचे Join Now के बटन पर क्लिक करें….

[button color=”green” size=”Large” link=”https://chat.whatsapp.com/HuWaLwc4xCs6s3bdVQb2M8″ icon=”” target=”true”]Join Now On WhatsApp [/button]

 

तो दोस्तों आज की हमारी इस पोस्ट में इतना ही आज हमने आपको CreditMantri Loan App के संबंध में सारी जानकारी प्रदान करी है और अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। आज आपको इस एप्लीकेशन के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करी गयी हैं। और अगर आपके किसी दोस्त को पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप उस तक हमारा यह आर्टिकल शेयर करके उसकी सहायता कर सकते हैं।

 

 

Join Us On WhatsApp [button color=”green” size=”Large” link=”https://chat.whatsapp.com/HuWaLwc4xCs6s3bdVQb2M8″ icon=”” target=”true”]Join Now On WhatsApp [/button]
Join Us On Telegram [button color=”blue” size=”Large” link=”https://telegram.me/loannews” icon=”” target=”true”]Join Now On Telegram [/button]
Subscribe On Youtube [button color=”red” size=”Large” link=”https://www.youtube.com/@Amazingvideos08/videos” icon=”” target=”true”]Subscribe Our Channel [/button]

 

 

Share This Article