I2iFunding Loan App से लोन कैसे लें? I2iFunding Loan App Interest Rate

Rahul Don
6 Min Read
Share With Friends

I2iFunding Loan App

I2iFunding Loan App एक ऑनलाइन लोन एप्लीकेशन है जहाँ से आपको 10 मिनट में लोन मिल सकता है। इस एप्लीकेशन का लोन प्रोसेस्स 100% ऑनलाइन है। आपको यहाँ से लोन कभी भी और कहीं भी मिल सकती है।  I2iFunding Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? I2iFunding Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है? I2iFunding Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है? I2iFunding Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है? I2iFunding Loan App के समभंद में सारी जानकारी आज के इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे।

I2iFunding Loan App Loan Amount

I2iFunding Loan App Loan Amount

अगर आप यहां से अधिक से अधिक पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो इस कंपनी के द्वारा आपको ₹10,00,000 तक का  लोन किया जा सकता है।

I2iFunding Loan App के द्वारा दी जाने वाली लोन की राशि के बारे में जान लेने के बाद, अब हम बात कर लेते हैं,  आपको इस एप के द्वारा कितनी प्रतिशत की दर से ब्याज दर लगाया जाएगा।


हमारे पास एक WhatsApp ग्रुप है, जो बहुत ही दिलचस्प है। इस ग्रुप में हम Loan App और विभिन्न प्रकार की NBFC से जुड़ी ताज़ा खबरों की बात करते हैं। हम यहाँ पर एक साथ आकर जानकारियों को साझा करते हैं ताकि हम आपकी मदद कर सकें। अगर आप लोन के लिए जानकारी सबसे पहले और सबसे आसान तरीके से अपने WhatsApp पर चाहते हैं, तो आपको हमारा व्हात्सप्प ग्रुप ज्वाइन करना चाहिए, जिसके लिए आप निचे Join Now के बटन पर क्लिक करें….

[button color=”green” size=”Large” link=”https://chat.whatsapp.com/HuWaLwc4xCs6s3bdVQb2M8″ icon=”” target=”true”]Join Now On WhatsApp [/button]


इन्हें भी पढ़े : RapiMoney Loan App से लोन कैसे लें? RapiMoney Loan App Amount

I2iFunding Loan App Interest Rate

I2iFunding Loan App के द्वारा आपको 12%-21% तक का ब्याज दर भी देखने को मिल जाएगा। ये आपके रिस्क के हिसाब से निर्धारित किया जाएगा यानि आपके क्रेडिट स्कोर के अनुसार आपको लोन पर ब्याज लगाया जायेगा।

इन्हें भी पढ़े : Top 5 Bank Home Loan 2023 Interest Rate

I2iFunding Loan App Tenure Rate

I2iFunding Loan App की सहायता से आपको लोन को वापस करने के लिए कम से कम 3 महीने का समय दे दिया जाता है। और यदि आप यहां से कुछ ज्यादा समय के लिए लोन लेना चाहते हैं तो वे लोन आप तकरीबन 36 महीनों के लिए भी ले सकते हैं। आपको अधिकतम 3 साल के लिए लोन मिल सकता हैं।

इन्हें भी पढ़े : Indifi Business Loan App से लोन कैसे लें? Indifi Business Loan App Amount

I2iFunding Loan App Eligibility Criteria

  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 21-60 साल की होनी चाहिए।
  • आपके पास एक स्टेबल आय का स्रोत होना चाहिए।
  • आपकी आय 20 हज़ार की होनी चाहिए।
  • आपके पास एक बैंक खाता होना चाहिए।
  • आपका बैंक खाता भारत में होनी चाहिए।

इसी तरह हमारे पास एक Telegram Channel भी जहाँ पर हम लोन की सम्भंदित टॉपिक्स के बारे जानकारी शेयर करते हैं। अगर आप लोन के लिए जानकारी सबसे पहले और सबसे आसान तरीके से अपने Telegram पर चाहते हैं, तो आपको हमारा Telegram Channel ज्वाइन करना चाहिए, जिसके लिए आप निचे Join Now के बटन पर क्लिक करें।

[button color=”blue” size=”Large” link=”https://telegram.me/loannews” icon=”” target=”true”]Join Now On Telegram [/button]


इन्हें भी पढ़े : RapidRupee Loan App से लोन कैसे लें? RapidRupee Loan App Review 2023

I2iFunding Loan App Documents Required

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड
  • सेलफ़ी
  • रेजिडेंस प्रूफ
  • सैलरी स्लिप
  • ऐज प्रूफ

I2iFunding Loan App से लोन कैसे लें?

I2iFunding Loan App से लोन कैसे लें?

  • सबसे पहले आपको I2iFunding Loan App को डाउनलोड करना है।
  • अब ये एप्लीकेशन आपकी डिटेल्स को वेरीफाई करेग्का, जो आप इस एप्लीकेशन में भरेंगे।
  • इसके बाद आपके लोन को अप्प्रोव किया जायेगा।
  • फिर आपके लोन को लिस्ट किया जायेगा।
  • अब आपके लोन को फण्ड किया जायेगा।
  • अब आपके दस्तावेजों को वेरीफाई किया जायेगा।
  • आखिर में आपके बैंक खाते में लोन किराशी ट्रान्सफर कर दी जाएगी।

इन्हें भी पढ़े : MobiKwik Loan App से लोन कैसे लें? MobiKwik Loan App Interest Rate

तो दोस्तों आज की हमारी इस पोस्ट में इतना ही आज हमने आपको I2iFunding Loan App के संबंध में सारी जानकारी प्रदान करी है और अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। और अगर आपके किसी दोस्त को पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप उस तक हमारा यह आर्टिकल शेयर करके उसकी सहायता कर सकते हैं।

हमारे पास एक YouTube yt चैनल है , जहाँ पर हम आपको अलग अलग लोन कम्पनी,  बैंक लोन & सरकारी योजना के बारे में जानकारी प्रदान करवाते हैं। इस चैनल में हम आपको लोन के लिए लाइव आवेदन करके दिखाते हैं। तो दोस्तों अगर अप हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो निचे बटन पर क्लिक करें।

[button color=”red” size=”Large” link=”https://www.youtube.com/@Amazingvideos08/videos” icon=”” target=”true”]Subscribe Now [/button]

 

Join Us On WhatsApp [button color=”green” size=”Large” link=”https://chat.whatsapp.com/HuWaLwc4xCs6s3bdVQb2M8″ icon=”” target=”true”]Join Now On WhatsApp [/button]
Join Us On Telegram [button color=”blue” size=”Large” link=”https://telegram.me/loannews” icon=”” target=”true”]Join Now On Telegram [/button]
Subscribe On Youtube [button color=”red” size=”Large” link=”https://www.youtube.com/@Amazingvideos08/videos” icon=”” target=”true”]Subscribe Our Channel [/button]

 

Share This Article