IndiaLends Loan App से लोन कैसे ले? IndiaLends Loan App Review

Rahul Don
6 Min Read
Share With Friends

IndiaLends Loan App

IndiaLends Loan App एक ऑनलाइन लोन एप्लीकेशन है जहाँ से आपको ₹50 लाख का लोन मिल सकता है। इस एप्लीकेशन का लोन प्रोसेस्स 100% ऑनलाइन है। आपको यहाँ से लोन कभी भी और कहीं भी मिल सकती है।  IndiaLends Loan App से लोन कैसे मिल सकता है? IndiaLends Loan App से कितने समय के लिए लोन मिल सकता है? IndiaLends Loan App से कितने ब्याज पर लोन मिल सकता है? IndiaLends Loan App में कौन कौन लोन ले सकता है? IndiaLends Loan App के समभंद में सारी जानकारी आज के इस पोस्ट में हम आपको बतायेंगे।

IIFL Loan App से लोन कैसे लें? IIFL Loan App Review

IndiaLends Loan App Loan Amount

IndiaLends Loan App Loan Amount

इस कंपनी के द्वारा यदि आप पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो यहां से अधिक से अधिक पर्सनल लोन प्राप्त करना चाहते हैं तो इस कंपनी के द्वारा आपको ₹50,00,000 तक का  लोन किया जा सकता है।

IndiaLends Loan App के द्वारा दी जाने वाली लोन की राशि के बारे में जान लेने के बाद, अब हम बात कर लेते हैं,  आपको इस एप के द्वारा कितनी प्रतिशत की दर से ब्याज दर लगाया जाएगा।

FlexPay Loan App से लोन कैसे लें? FlexPay Loan App Review 2023

 

हमारे पास एक WhatsApp ग्रुप है, जो बहुत ही दिलचस्प है। इस ग्रुप में हम Insurance,  Loan App और विभिन्न प्रकार की NBFC से जुड़ी ताज़ा खबरों की बात करते हैं। हम यहाँ पर एक साथ आकर जानकारियों को साझा करते हैं ताकि हम आपकी मदद कर सकें। अगर आप लोन के लिए जानकारी सबसे पहले और सबसे आसान तरीके से अपने WhatsApp पर चाहते हैं, तो आपको हमारा व्हात्सप्प ग्रुप ज्वाइन करना चाहिए, जिसके लिए आप निचे Join Now के बटन पर क्लिक करें….

[button color=”green” size=”Large” link=”https://chat.whatsapp.com/HuWaLwc4xCs6s3bdVQb2M8″ icon=”” target=”true”]Join Now On WhatsApp [/button]

 

 

IndiaLends Loan App Interest Rate

IndiaLends Loan App के द्वारा आपको 10.75%-25% तक का ब्याज दर भी देखने को मिल जाएगा। अब ब्याज दर के बारे में जानकारी प्राप्त करने के बाद हम बात कर लेते हैं आपको IndiaLends Loan App की सहायता से कितने समय के लिए पर्सनल लोन मिल सकता है।

Chinmay Loan App से लोन कैसे लें? Chinmay Loan App Review

IndiaLends Loan App Tenure Rate

IndiaLends Loan App की सहायता से आपको लोन को वापस करने के लिए कम से कम 12 महीने का समय दे दिया जाता है। और यदि आप यहां से कुछ ज्यादा समय के लिए लोन लेना चाहते हैं तो वे लोन आप तकरीबन 60 महीनों के लिए भी ले सकते हैं।

ICICI Lombard Travel Insurance कैसे लें? Claim Settlement

IndiaLends Loan App Eligibility Criteria

  • आप भारतीय नागरिक होने चाहिए।
  • आपकी उम्र 18-60 साल की होनी चाहिए।
  • आपके पास एक स्टेबल आय का स्रोत होना चाहिए।
  • आपकी आय ₹15,000 की होनी चाहिए।

 


हमारे पास एक YouTube  चैनल है , जहाँ पर हम आपको अलग-अलग Insurance Company, लोन कम्पनीबैंक लोन & सरकारी योजना के बारे में जानकारी प्रदान करवाते हैं। इस चैनल में हम आपको लोन के लिए लाइव आवेदन करके दिखाते हैं। तो दोस्तों अगर अप हमारे चैनल को सब्सक्राइब करना चाहते हैं तो निचे बटन पर क्लिक करें।

[button color=”red” size=”Large” link=”https://www.youtube.com/@Amazingvideos08/videos” icon=”” target=”true”]Subscribe Now [/button]


 

KreditBee Loan App से लोन कैसे लें? KreditBee Loan App Apply Process in Hindi 2023

IndiaLends Loan App Documents Required

  • पैन कार्ड
  • आधार कार्ड
  • सेलफ़ी

CreditMantri Loan App से लोन कैसे लें? CreditMantri Loan App Apply 2023

IndiaLends Loan App से लोन कैसे लें?

  • सबसे पहले आपको IndiaLends Loan App को डाउनलोड करना है।
  • डाउनलोड कर लेने के बाद आपने अपनी पर्सनल बेसिक डिटेल भरनी है और अपनी एलिजिबिलिटी को 2 मिनट के अंदर चेक कर लेना है।
  • अगर आप लोन के लिए एलिजिबल होते हैं तो आपने लोन की अमाउंट को चूस करना है और रीपेमेंट करने के समय को चुन लेना है।
  • इसके बाद आपने अपनी केवाईसी को कंप्लीट करनी है और अपनी इनकम को वेरीफाई करना है।
  • इसके बाद आपके बैंक खाते में कुछ ही घंटों के अंदर लोन की राशि ट्रांसफर कर दी जाएगी।

I2iFunding Loan App से लोन कैसे लें? I2iFunding Loan App Interest Rate

तो दोस्तों आज की हमारी इस पोस्ट में इतना ही आज हमने आपको IndiaLends Loan App के संबंध में सारी जानकारी प्रदान करी है और अगर आपका फिर भी कोई सवाल है तो आप हमें नीचे कमेंट में पूछ सकते हैं। और अगर आपके किसी दोस्त को पर्सनल लोन की जरूरत है तो आप उस तक हमारा यह आर्टिकल शेयर करके उसकी सहायता कर सकते हैं।

Share This Article